×

Motorola Edge 20 Pro : Motorola Edge 20 Pro आज भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

Motorola Edge 20 Pro : Motorola Edge 20 Pro स्मार्टफोन को भारत में एक इवेंट के माध्यम से आज 12 बजे लॉन्च किया जा रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 1 Oct 2021 6:30 AM GMT
Motorola Edge 20 Pro आज भारत में लॉन्च
X

 Motorola Edge 20 Pro आज भारत में लॉन्च (फोटो - सोशल मीडिया)

Motorola Edge 20 Pro : मोटोरोला कंपनी Motorola Edge 20 Pro स्मार्टफोन को आज भारत में लॉन्च करने जा रही है। यूजर्स इस स्मार्टफोन का बेसब्री से इतंजार कर रहे थे। आज इस स्मार्टफोन को भारत में एक इवेंट के माध्यम से आज 12 बजे लॉन्च किया जा रहा है। Motorola Edge 20 Pro स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत के बारे में कई जानकारी जानते हैं।

मोटोरोला कंपनी ने Motorola Edge 20 Pro स्मार्टफोन को आज यानि 1 अक्टूबर को भारत में एक इवेंट के माध्यम से 12 बजे लॉन्च करने का फैसला किया है। Motorola Edge 20 Pro स्मार्टफोन की डिस्प्ले 6.7 इंच की दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। इसके साथ Motorola Edge 20 Pro स्मार्टफोन में 4500 mAh की पावर बैटरी दी गई है। यह बैटरी10 मिनट के चार्ज में 9 घंटे का बैकअप देती है।

Motorola Edge 20 Pro कैमरा


Motorola Edge 20 Pro स्मार्टफोन (फोटो - सोशल मीडिया)


Motorola Edge 20 Pro स्मार्टफोन में कैमरा क्वॉलिटी की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 108 मेगापिक्सल का मेन लेंस ,8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड + मेक्रो लेंस दिया गया है। इसके साथ इस स्मार्टफोन में वाई फाई, जीपीएस, डुअल सिम स्लॉट पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।


Motorola Edge 20 Pro कीमत

मोटोरोला कंपनी ने Motorola Edge 20 Pro स्मार्टफोन को आज भारत में लॉन्च करने का एलान किया है। जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन की कीमत 50,000 से 60,000 के बीच रखी जा सकती है। इस स्मार्टफोन की सही कीमत का पता तो लॉन्च होने के बाद ही चलेगा। आपको बता दें कि Motorola Edge 20 Pro स्मार्टफोन की बिक्री फ्लिपकार्ट वेबसाइट पर लाइव हो गई है। यूजर्स इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से भी बड़ी आसानी से खरीद सकते हैं।


Shraddha

Shraddha

Next Story