×

Motorola Edge 40 Pro Renders: लॉन्च से पहले लीक हुए Motorola Edge 40 Pro के रेंडर, मिलेगा जबरदस्त कैमरा

Motorola Edge 40 Pro Renders: मोटोरोला एज 40 प्रो लॉन्च के करीब आ रहा है क्योंकि नए रेंडर ऑनलाइन लीक हो गए हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 7 March 2023 7:45 AM GMT
Motorola Edge 40 Pro Renders
X

Motorola Edge 40 Pro Renders(photo-social media)

Motorola Edge 40 Pro Renders:मोटोरोला एज 40 प्रो लॉन्च के करीब आ रहा है क्योंकि नए रेंडर ऑनलाइन लीक हो गए हैं। एज 40 प्रो अफवाहों के हालिया अपडेट में, उच्च-गुणवत्ता वाले रेंडर आउट हो गए हैं और आगामी प्रीमियम स्मार्टफोन के डिस्प्ले, कैमरा और जल प्रतिरोध सहित सभी डिज़ाइन तत्वों का पता चला है। प्रतिष्ठित टिपस्टर इवान ब्लास के एक ट्वीट में, Motorola Edge 40 Pro के रेंडर आखिरकार लीक हो गए हैं। जैसा कि आगामी लॉन्च से पहले उम्मीद की जा रही थी, स्मार्टफोन के डिजाइन रेंडर सामने आ गए हैं। शुरुआत के लिए, आपको एक छोटे पंच-होल सेल्फी कैमरा और न्यूनतम बेज़ेल्स के साथ एक सहज फ्रंट डिस्प्ले डिज़ाइन मिलता है।

मोटोरोला एज 40 प्रो स्पेसिफिकेशन्स

अगर मोटोरोला एज 40 प्रो वास्तव में मोटो एक्स 40 का रीब्रांड है, तो हमें 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच fHD AMOLED पैनल, स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर, 12GB रैम, 512GB जैसे स्पेसिफिकेशंस की उम्मीद करनी चाहिए। इंटरनल स्टोरेज, 60MP का सेल्फी कैमरा, और 125W फास्ट वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4600mAh की बैटरी। याद करने के लिए, मोटोरोला एज 40 प्रो को पिछले महीने गीकबेंच पर आंतरिक विनिर्देशों के समान सेट के साथ देखा गया था। लिस्टिंग ने टॉप-एंड ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 12GB रैम की मौजूदगी की पुष्टि की। जहां तक ​​बेंचमार्क स्कोर की बात है, फोन ने सिंगल-कोर राउंड में 1480 और मल्टी-कोर सेगमेंट में 4889 पॉइंट के साथ अच्छा प्रदर्शन किया, जिससे यह अधिकांश एंड्रॉइड फ्लैगशिप के बराबर हो गया।

फिर, मोटोरोला एज 40 प्रो के बैक पैनल की कुछ छवियां पीछे की तरफ फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिखाती हैं। ब्रांडिंग से यह भी पता चलता है कि प्राथमिक सेंसर एक बड़ा, 50MP वाला होगा। इसके अलावा, आप पीछे की तरफ मोटोरोला ब्रांडिंग देखते हैं और कुछ नहीं। एक रेंडर जहां स्मार्टफोन को पानी में डूबा हुआ दिखाया गया है, उससे पता चलता है कि यह एक अच्छी जल प्रतिरोध रेटिंग के साथ आ सकता है, शायद IP67 या IP68। motorola-edge-40-pro-2लेकिन, सबसे बड़ा उपहार, जो पिछले लीक में भी देखा गया है। यह है कि एज 40 प्रो काफी हद तक मोटो एक्स40 जैसा दिखता है। इससे पता चलता है कि आगामी मोटोरोला एज 40 प्रो वास्तव में X40 का अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रीब्रांडेड संस्करण हो सकता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story