×

Motorola Edge 50 Pro Price: दमदार फीचर्स से लैस मोटोरोला का लेटेस्ट स्मार्टफोन, जानें Specification

Motorola Edge 50 Pro Price: भारतीय बाजारों में मोटोरोला का लेटेस्ट स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Pro जल्द लॉन्च होने जा रहा है। इस फोन के किनारों पर मैटेलिक कर्व्ड फिनिश होगा।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 10 March 2024 6:35 AM GMT
Motorola Edge 50 Pro Price: दमदार फीचर्स से लैस मोटोरोला का लेटेस्ट स्मार्टफोन, जानें Specification
X

Motorola Edge 50 Pro Price: भारत में मोटोरोला का डिमांड काफी ज्यादा है। यूजर्स इस फोन के लेटेस्ट मॉडल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जो जल्द ही लॉन्च होने जा रहा है। भारतीय बाजारों में मोटोरोला का लेटेस्ट स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Pro जल्द लॉन्च होने जा रहा है। इस फोन के फीचर्स भी कमाल के हैं। तो आइए जानते हैं Motorola Edge 50 Pro के फीचर्स:

Motorola Edge 50 Pro के फीचर्स

Motorola Edge 50 Pro के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में कई दमदार फीचर्स नजर आएंगे। इस फोन को कंपनी चीन में Moto X50 Ultra के रूप में पेश करने के लिए तैयार है। ये डिवाइस यूनिबॉडी बैक के साथ आ सकता है। इस फोन के किनारों पर मैटेलिक कर्व्ड फिनिश हो सकता है और इसमें कर्व्ड डिस्प्ले भी मिल सकता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शनः पर्पल, ब्लैक और सिल्वर/व्हाइट/स्टोन में पेश किया जा सकता है। दरअसल पर्पल और ब्लैक वेरिएंट में पिछला हिस्सा फॉक्स लेदर होगा


वहीं Motorola Edge 50 Pro के अन्य स्पेसिफिकेशन (Motorola Edge 50 Pro Specifications) की बात करें तो इस फोन में 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच कर्व्ड डिस्प्ले होगा। साथ ही कैमरे के तौर पर इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें एफ/1.4 अपर्चर वाला 50 मेगापिक्सल का मेन सेंसर, एक वाइड-एंगल कैमरा और एक टेलीफोटो लेंस शामिल हो सकता है। वहीं इस कैमरा सेटअप में लेजर ऑटोफोकस और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) का सपोर्ट भी होगा।

इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो यह फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। जिसमें 12GB रैम होगा। इसके अलावा इस फोन में 4500mAh की बैटरी मिलने की संभावना है, जो 125W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है। हालांकि, फिलहाल, कंपनी ने इस फोन के भारतीय लॉन्च डेट (Motorola Edge 50 Pro Launch date In India) की जानकारी नहीं दी है। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि, यह स्मार्टफोन जल्द ही बाजार में दस्तक देगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story