×

Motorola Edge 50 Ultra: धांसू फीचर्स के साथ इस दिन लॉन्च होने जा रहा ये फोन

Motorola Edge 50 Ultra: मोटरोला का फोन भारत में काफी पॉपुलर है। जल्द ही कंपनी अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Ultra को भारत में लॉन्च करेगी।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 13 Jun 2024 5:56 AM GMT
Motorola Edge 50 Ultra
X

Motorola Edge 50 Ultra

Motorola Edge 50 Ultra: मोटरोला का फोन भारत में काफी पॉपुलर है। जल्द ही कंपनी अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Ultra को भारत में लॉन्च करेगी। इस फोन के फीचर्स भी काफी तगड़े हैं। मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा में स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर के साथ 12GB रैम और 512GB स्टोरेज मिलेगी। इतना ही नहीं ये फोन 144Hz रिफ्रेश रेट वाली 3D कर्व्ड डिस्प्ले और 50MP कैमरा के साथ आएगा। इसके अलावा भी इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स काफी तगड़े हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Motorola Edge 50 Ultra के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में:

Motorola Edge 50 Ultra के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Motorola Edge 50 Ultra Features, Launch Date And Price):

Motorola Edge 50 Ultra के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन के फीचर्स काफी तगड़े हैं। दरअसल Flipkart ने माइक्रोसाइट के जरिए एज 50 अल्ट्रा की कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा कर दिया है। ये फोन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होने वाला है। Motorola Edge 50 Ultra फोन ग्लोबल मार्केट में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है।

मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा ग्लोबल में पीछे की ओर एक स्क्वेर कैमरा आइलैंड होगा, जिसमें 50MP का OIS मेन सेंसर, एक सेकेंडरी लेंस और एक पेरिस्कोप यूनिट मिलता है। ये फोन IP68 सर्टिफिकेशन के साथ आता है और ये वुड फिनिश और लेदर बैक पैनल ऑप्शन के साथ आने वाला है।

Motorola Edge 50 Ultra में पैनटोन-वेलिडेटेड 3D कर्व्ड डिस्प्ले मिलने वाला है, जो रेजोल्यूशन 1.5K के साथ आएगा। इस फोन में 144Hz रिफ्रेश रेट और 2,500 निट्स पीक ब्राइटनेस मिलेगी। प्रोटेक्शन के लिए इस फोन में गोरिल्ला ग्लास विक्टस मिलती है।

Motorola Edge 50 Ultra स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर के साथ आता है, जिसे 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। ये फोन 125W वायर्ड चार्जिंग, 50W वायरलेस चार्जिंग और 10W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इस स्मार्टफोन को 3 साल तक ओएस अपडेट मिलने वाला है।

Motorola Edge 50 Ultra फोन कई AI फीचर्स के साथ लॉन्च होगा। इस फोन में AI मैजिक कैनवास, AI एडैप्टिव स्टेबलाइजेशन जैसे फीचर्स शामिल हो सकते हैं। ये फोन दुनिया का पहला ऐसा फोन हो सकता है, जो स्मार्ट कनेक्ट फीचर के साथ आता है। इस फीचर के जरिए यूजर्स कई डिवाइसों को आसानी से कंट्रोल और सिंक कर सकते हैं। यूजर्स फोन पर स्वाइप करके अपने पीसी पर भी ऐप्स चला सकते हैं। इस फोन के कैमरे को वेब कैम के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं और डिवाइस के बीच टेक्स्ट और इमेजेज कॉपी भी कर सकते हैं।

Motorola Edge 50 Ultra की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story