×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Moto G 5G Price: मोटोरोला ने लॉन्च किया मोटो G 5G स्मार्टफोन, जानिए डिटेल

Moto G 5G Smartphone Price: आइए जानते हैं स्मार्टफोन मोटो G पावर 5G और मोटो G 5G से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

Jyotsna Singh
Published on: 15 March 2024 12:55 PM GMT
Motorola Launched Moto G 5G
X

Motorola Launched Moto G 5G 

Moto G 5G Smartphone Price: अमेरिका की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला टेक मार्केट में तगड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच खुद को सफल साबित करने में कामयाब रही है। इस कंपनी के लेटेस्ट फीचर्स से लैस स्मार्टफोन बजट फ्रेंडली होने के कारण भी खासा लोकप्रिय साबित हुए हैं। हाल ही में इस कंपनी ने अपने लाइन अप का विस्तार करते हुए नए मोटो G-सीरीज के स्मार्टफोन मोटो G पावर 5G और मोटो G 5G को लॉन्च किया है। मोटो G-सीरीज के इन दोनों ही मॉडलों को कम्पनी ने बेहतरीन से फीचर्स से लैस करने के साथ ही साथ इनके डिजाइन को भी काफी आकर्षक बनाया है। इनकी सबसे बड़ी खूबी है कि इन हैंडसेट में NFC कनेक्टिविटी सपोर्ट को भी शामिल किया गया है। आइए जानते हैं स्मार्टफोन मोटो G पावर 5G और मोटो G 5G से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से...

मोटो G 5G स्मार्टफोन डिस्प्ले

मोटो G 5G में शामिल डिस्प्ले की खूबियों की बात करें तो इसमें HD+ पिक्सल रेजोल्यूशन सपोर्ट के साथ 6.6 इंच की LCD डिस्प्ले मौजूद मिलती है।इसके रियर में 50MP का मुख्य कैमरा मिलता है। इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 8MP का कैमरा है।इनमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ FHD+ स्क्रीन दी गई है।ये बिक्री के लिए मोटोरोला की वेबसाइट और अमेजन पर उपलब्ध होंगे। बेहतर प्रदर्शन के लिए मोटो G पावर 5G में मीडियाटेक डाइमेंशन 7020 चिपसेट मिलता है, वहीं मोटो G 5G स्नैपड्रैगन 4 जेन 1 चिपसेट से लैस है। इसमें 18W टर्बोपावर चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी को शामिल किया गया है।

मोटो G पावर 5G डिस्प्ले

लांच हुए मोटो G-सीरीज के स्मार्टफोन मोटो G पावर 5G में शामिल डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 1,080x2,400 पिक्सल रेजोल्यूशन और FHD+ पिक्सल रेजोल्यूशन सपोर्ट के साथ 6.7 इंच की डिस्प्ले मिलती है।सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 16MP का कैमरा मिलता है। साथ ही इस मॉडल में लॉन्ग लाइफ सपोर्ट सिस्टम से लैस 5,000mAh की बैटरी मिलती है। जो 30W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है।इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन सपोर्ट के साथ 50MP का मुख्य कैमेरा व 8MP का अल्ट्रावाइड सेंसर मौजूद है।

स्मार्टफोन मोटो G पावर 5G और मोटो G 5G स्मार्टफोन कीमत

हाल ही में लांच हुए मोटो G-सीरीज के स्मार्टफोन मोटो G पावर 5G और मोटो G 5G दोनों ही स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इस लिस्ट में मोटो G 5G की शुरुआती कीमत भारतीय मुद्रा के अनुसार 17,000 रुपये के करीब है। वहीं मोटो G पावर 5G के 8GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट की शुरुआती कीमत लगभग 25,000 रुपये है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story