×

Motorola Razr 2023 Design: लॉन्च से पहले लीक हुई Motorola Razr 2023 की डिज़ाइन, जाने क्या है खास

Motorola Razr 2023 Design: मोटोरोला कथित तौर पर इस साल के अंत में बाजार में मोटोरोला रेज़र 2023 नाम से एक नया क्लैमशेल फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने पर काम कर रहा है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 23 Feb 2023 12:25 PM GMT
Motorola Razr 2023 Design
X

Motorola Razr 2023 Design(photo-social media)

Motorola Razr 2023 Design: मोटोरोला कथित तौर पर इस साल के अंत में बाजार में मोटोरोला रेज़र 2023 नाम से एक नया क्लैमशेल फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने पर काम कर रहा है। जबकि ब्रांड ने अभी तक मोटोरोला रेजर 2023 के बारे में कुछ भी नहीं बताया है, एक नया लीक सामने आया है, जो हमें एक कामकाजी सुराग देता है कि डिवाइस से क्या उम्मीद की जाए, कम से कम जब यह इसके डिजाइन की बात आती है। लीक हुए रेंडर के अनुसार, Motorola Razr 2023 में एक बड़ा कवर डिस्प्ले होगा और इसमें या तो एक अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा होगा या इसे पूरी तरह से छोड़ सकता है।

मोटोरोला रेज़र 2023 का पहला लुक डिज़ाइन रेंडर लीक

डिवाइस का कवर डिस्प्ले लगभग पूरा टॉप रियर पैनल घेरता है, जिसमें एलईडी फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेटअप है। कवर डिस्प्ले का सटीक आकार फिलहाल अज्ञात है, लेकिन हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह लगभग 3.26 इंच का होगा, जैसा कि OPPO Find N2 Flip में मिलता है। मुख्य डिस्प्ले पर चलते हुए, आश्चर्यजनक रूप से, मोटोरोला रेज़र 2023 में सेल्फी कैमरे के लिए किसी प्रकार का कटआउट नहीं दिखता है, जिसका मतलब यह हो सकता है कि डिवाइस में एक अंडर-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा हो सकता है या इसे पूरी तरह से छोड़ सकता है। उत्तरार्द्ध भी एक प्रशंसनीय सिद्धांत है, इस तथ्य पर विचार करते हुए कि बाहरी कवर डिस्प्ले संभावित रूप से स्वयं को लेने के लिए दृश्यदर्शी के रूप में उपयोग किया जा सकता है।

वह भी डिवाइस के मुख्य कैमरे के माध्यम से। यह डिस्प्ले में एक छेद की आवश्यकता को समाप्त कर सकता है, जिससे देखने का अधिक प्रभावशाली अनुभव सुनिश्चित होता है। Motorola Razr 2023 के स्पेसिफिकेशन फिलहाल अज्ञात हैं, लेकिन हम उम्मीद कर सकते हैं कि ब्रांड के आगामी फोल्डेबल को क्वालकॉम या मीडियाटेक द्वारा फ्लैगशिप प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाएगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story