×

Motorola Razr 40 Color: लॉन्च से पहले लीक हुए Motorola Razr 40 की डिज़ाइन, यहां देखें कलर ऑप्शन

Motorola Razr 40 Color: Moto Razr 40 का डिज़ाइन, रंग से लीक हुई तस्वीरें, और यह Razr 40 का पूरा डिज़ाइन दिखाता है। फोल्डेबल फोन में एक छोटी क्षैतिज स्क्रीन के साथ एक क्लैमशेल डिज़ाइन है

Anjali Soni
Published on: 12 May 2023 12:42 PM GMT
Motorola Razr 40 Color: लॉन्च से पहले लीक हुए Motorola Razr 40 की डिज़ाइन, यहां देखें कलर ऑप्शन
X
Motorola Razr 40 Color(photo-social media)

Motorola Razr 40 Color: उम्मीद है कि मोटोरोला इस साल के अंत में फोल्डेबल स्मार्टफोन की एक श्रृंखला लॉन्च करेगी। आने वाले मोटोरोला फोल्डेबल्स पर काफी चर्चा हो रही है और तीन डिवाइस हो सकते हैं। लाइनअप का हिस्सा मोटोरोला रेजर लाइट होगा जो कंपनी की सस्ती पेशकश होगी। अब एक नए लीक से पता चलता है कि इसे वास्तव में Moto Razr 40 कहा जाएगा न कि लाइट। लीक को फोल्डेबल फोन का आधिकारिक प्रेस रेंडर माना जाता है, इसलिए हमें इसके डिजाइन और रंग विकल्पों पर एक अच्छी नज़र आती है।

जाने Moto Razr 40 का डिज़ाइन और रंग (Design)

Moto Razr 40 का डिज़ाइन, रंग से लीक हुई तस्वीरें, और यह Razr 40 का पूरा डिज़ाइन दिखाता है। फोल्डेबल फोन में एक छोटी क्षैतिज स्क्रीन के साथ एक क्लैमशेल डिज़ाइन है जिसमें दो सेल्फी कैमरे हैं, और सूचनाएं, दिनांक और समय, इनकमिंग प्रदर्शित करता है। कॉल और बहुत कुछ। यह शीर्ष पर सिंगल पंच-होल कैमरा के साथ एक बड़ी स्क्रीन तक खुलता है। रेजर 40 को तीन कलर ऑप्शन पर्पल, क्रीम और ऑलिव ग्रीन में वीगन लेदर फिनिश के साथ देखा गया है। यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल फोन के निचले हिस्से में स्थित हैं। रेज़र 40 के बारे में अब तक जो लीक हुआ है, उसकी पुष्टि रेंडर्स करते हैं। मोटोरोला ने वीबो पर एक नया फोल्डेबल फोन भी टीज़ किया था, जो कि रेज़र 40 होने की सबसे अधिक संभावना है क्योंकि इसमें समान क्लैमशेल डिज़ाइन है। कंपनी ने अभी लॉन्च की तारीख के बारे में जानकारी नहीं दी है।

मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

विशिष्टताओं के मोर्चे पर, हम अभी भी आगामी फोल्डेबल के बारे में कुछ नहीं जानते हैं। लेकिन हम और टीज़र देखना शुरू करने की उम्मीद कर रहे हैं और लीक भी। मोटोरोला रेज़र 40 में शामिल होने से रेज़र प्रो और रेज़र 40 अल्ट्रा सभी फोल्डेबल होंगे। एक टिपस्टर ने यहां तक ​​​​सुझाव दिया कि रेजर प्रो और रेजर लाइट 1 जून को मैड्रिड, स्पेन में विश्व स्तर पर लॉन्च होंगे।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story