×

Motorola Razr Review: मोटोरोला रेजर फोल्डेबल समर्टफोने रिव्यु, जाने इसके खास फीचर्स

Motorola Razr Review: फोन को प्रकट करने के लिए पैकेज का ढक्कन खुलता है, नीचे हम 30W चार्जर, USB-C से USB-C केबल और वारंटी और सुरक्षा के बारे में कुछ पठन सामग्री पाते हैं। बॉक्स अपने आप में एक तेज़ चुंबक के साथ बंद हो जाता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 30 Oct 2022 12:47 PM GMT
Motorola Razr 2022
X

Motorola Razr 2022(photo-Internet)

Motorola Razr Review: मोटोरोला ने इस सप्ताह फोल्डेबल रेज़र 2022 को वैश्विक बना दिया और अब यह समीक्षा कतार में अपनी जगह लेने के लिए मुख्यालय आ गया है। यह फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1080p फोल्डेबल OLED और बाहर की तरफ एक डुअल कैमरा के साथ आता है।

हम इसे अपने परीक्षणों में शामिल करने और समीक्षा प्रक्रिया से गुजरने का इंतजार नहीं कर सकते, बॉक्स को खोलते ही यह फ़ोन आपका दिल खुश कर देगा

फोन को प्रकट करने के लिए पैकेज का ढक्कन खुलता है, नीचे हम 30W चार्जर, USB-C से USB-C केबल और वारंटी और सुरक्षा के बारे में कुछ पठन सामग्री पाते हैं। बॉक्स अपने आप में एक तेज़ चुंबक के साथ बंद हो जाता है। रेज़र अपने आप में एक बहुत चौड़ा हैंडसेट है, जो अपने पूर्ववर्ती और इसके प्रमुख प्रतिद्वंद्वी - सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 की तुलना में व्यापक है। फोन को फोल्ड करना सेफ है, और डिवाइस आसानी से स्नैपिंग हिंग के साथ अच्छी तरह से क्लिक करता है। यह P50 Pocket या Z Fold4 की तुलना में थोड़ा हल्का है, और साथ ही आसानी से खुलता है।

कवर डिस्प्ले में पिछले रेज़र 5G के समान 2.7 "विकर्ण है, लेकिन यह अपने प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में बहुत बड़ा है। और दोहरे कैमरे और एलईडी फ्लैश के लिए अभी भी पर्याप्त जगह है। यह एक बड़ा सुधार है, और यूआई के साथ एक बार फिर से मुख्य कैमरे के साथ सेल्फी लेने की अनुमति देने से, अधिक लोग फ्रेम में फिट हो पाएंगे, AF के साथ 13 MP अल्ट्रावाइड-एंगल कैमरा।

पंच होल के अंदर कैमरे में अब 32MP का सेंसर है। पैनल अपने आप में प्यारा लगता है लेकिन बेजल्स काफी मोटे हैं, जो फ्यूचरिस्टिक फील को थोड़ा नीचे ले जाते हैं। रेज़र 2022 एक उचित फ्लैगशिप की तरह लगता है कि कागज पर गैलेक्सी Z Flip4 और यहां तक ​​​​कि Huawei P50 पॉकेट को सबसे सक्षम क्लैमशेल के शीर्षक के लिए हराने का हर मौका है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story