×

Motorola भारत में 3 नए स्मार्टफोन का 8 सितंबर को करेगा अनावरण, जानें डिटेल्स

Motorola Upcoming Smartphones: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अगले महीने 8 सितंबर को भारत में अपने तीन नवीनतम स्मार्टफोन का अनावरण करेंगी, हालांकि फिलहाल मॉडल्स के बारे में जानकारी उपलब्ध नहीं है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 22 Aug 2022 11:29 AM GMT
Motorola Latest Smartphones
X

Motorola Latest Smartphones (Image Credit : Social Media)

Motorola Latest Smartphones : चीनी टेक दिग्गज Lenovo में स्वामित्व वाला ब्रैंड Motorola भारत में 8 सितंबर को अपने तीन नए स्मार्टफोन का अनावरण करने वाला है। गौरतलब है की स्मार्टफोन निर्माता ने Motorola Edge 2022 को हाल ही में यूएस और कनाडाई बाजारों के लिए लांच किया है। इस नवीनतम स्मार्टफोन की कीमत लगभग 40,000 रुपये हैं और यह ऐसा पहला स्मार्टफोन है जिसने मीडियाटेक के नए डाइमेंशन 1050 SoC के साथ डेब्यू किया है। अपने दमदार फीचर्स ऑफ स्पेसिफिकेशन के कारण अपने पूर्ववर्ती मिड रेंज मॉडल की तुलना में यह एक प्रीमियम सेगमेंट का स्मार्टफोन बन गया है।

Moto X30 Pro, Moto S30 Pro हो सकता है लांच

Motorola अपने तीन नए स्मार्टफोन को भारत में 8 सितंबर को लांच करेगा। इस बात की जानकारी हाल ही में ब्रैंड ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया चैनलों पर एक टीज़र डाला जिसमें खुलासा किया गया कि एज सीरीज़ के तीन नए स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च किए जाएंगे। हालांकि की इस टीज में कम्पनी ने आने वाले स्मार्टफ़ोन के मॉडल के बारे में कोई जानकारी नहीं साझा की है। गौरतलब है कि चीन में नए Moto Razr 2022 के साथ कम्पनी ने Moto X30 Pro और Moto S30 Pro सहित कई संभावित हैंडसेट की घोषणा की थी माना जा रहा यही हैंडसेट भारत में लांच किए जा सकते हैं।

Moto X30 Pro Specifications

Motorola Moto X30 Pro न्यूनतम बेज़ल के साथ पूर्ण-एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.73-इंक पोलेड डिस्प्ले पेश करता है। जिसपर आप काफी बेहतरीन ग्राफिक क्वालिटी में गेमिंग और मूवी का आनंद ले सकते हैं। इसके साथ ही इस नवीनतम स्मार्टफोन को बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम के फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC द्वारा संचालित किया जाता है जिसे 12GB तक के रैम और 512GB तक के ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यह नवीनतम स्मार्टफोन कैमरा के मोर्चे पर भी काफी ज्यादा दमदार है इस वीडियो चैट और सेल्फी के लिए 60 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं, पीछे की ओर इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। मोटोरोला का यह भी दावा है कि X30 प्रो 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर पेश करने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन है। इसके साथ ही इसमें 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 12-मेगापिक्सल का टेलीफोटो शूटर भी दिया गया है।

Motorola Moto S30 Pro Specifications

Motorola Moto S30 Pro में 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.55-इंच 53-डिग्री कर्व्ड OLED फुल-HD+ रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले है। इस नवीनतम स्मार्टफोन पर आप सभी एप्स को काफी आसानी से यूज कर सकते हैं साथ ही इस पर मल्टी टास्किंग करने में भी आपको कोई दिक्कत नहीं होगा इसके लिए स्मार्ट फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888+ है जिसे 12GB तक रैम और 512GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसमें 32-मेगापिक्सल के फ्रंट-फेसिंग कैमरे द्वारा आप शानदार सेल्फी क्लिक कर सकते हैं। इसके साथ ही इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और मैक्रो कैमरा 2-मेगापिक्सल का है।

Motorola Moto X30 Pro, Moto S30 Pro Price

Motorola S30 Pro की कीमत 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए लगभग 26,000 रुपये है। वहीं, Motorola X30 Pro की कीमत इसके बेस 8GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल के लिए लगभग 43,600 रुपये है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story