×

Jio Recharge Plan: Jio यूजर्स के लिए अच्छी खबर 1099 और 1499 रुपये के रिचार्ज पर Netflix सब्सक्रिप्शन फ्री, जाने फायदे

Jio Recharge Plan: नया 1099 रुपये का प्रीपेड प्लान नेटफ्लिक्स मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। यह विशेष नेटफ्लिक्स योजना यूजर्स को 480p रिज़ॉल्यूशन में सामग्री स्ट्रीम करने की अनुमति देती है।

Anjali Soni
Published on: 20 Aug 2023 6:11 AM GMT
Jio Recharge Plan: Jio यूजर्स के लिए अच्छी खबर 1099 और 1499 रुपये के रिचार्ज पर Netflix सब्सक्रिप्शन फ्री, जाने फायदे
X
Jio Recharge Plan(Photo-social media)

Jio New Recharge Plan: Jio ने अपने नए प्रीपेड प्लान के साथ मुफ्त सब्सक्रिप्शन देने के लिए स्ट्रीमिंग नेटफ्लिक्स के साथ साझेदारी की है। 1,099 रुपये और 1,499 रुपये की कीमत वाले, ये नए Jio प्रीपेड प्लान अपनी तरह के पहले हैं जिनमें 149 रुपये और 199 रुपये प्रति माह के नेटफ्लिक्स प्लान मुफ्त में शामिल हैं। योजनाओं को अन्य जबरदस्त बेनिफिट्स जैसे वॉयस कॉल, असीमित 5जी डेटा और बहुत कुछ के साथ भी जोड़ा गया है। यहां 1,099 रुपये और 1,499 रुपये वाले Jio प्रीपेड प्लान के फायदे और वैधता पर एक नजर डालते हैं।

जाने 1099 रुपये वाले जियो प्रीपेड प्लान के फायदे

नया 1099 रुपये का प्रीपेड प्लान नेटफ्लिक्स मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। यह विशेष नेटफ्लिक्स योजना यूजर्स को 480p रिज़ॉल्यूशन में सामग्री स्ट्रीम करने की अनुमति देती है। जैसा कि नाम से पता चलता है, इस योजना को केवल एक मोबाइल डिवाइस पर ही एक्सेस किया जा सकता है जिसमें एंड्रॉइड मोबाइल फोन, आईफ़ोन और टैबलेट शामिल हैं। अन्य लाभों में दैनिक 2GB इंटरनेट डेटा, प्रति दिन 100 एसएमएस और भारत में किसी भी ऑपरेटर को असीमित वॉयस कॉलिंग शामिल है। Jio TV और Jio Cloud जैसे कई Jio ऐप्स भी शामिल हैं। अधिक मोबाइल डेटा चाहने वाले संगत 5G फोन वाले प्रीपेड उपयोगकर्ता MyJio ऐप के माध्यम से Jio वेलकम ऑफर का विकल्प चुनकर असीमित 5G इंटरनेट का आनंद ले सकते हैं। यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। Jio का कहना है कि भारत में 400 मिलियन से अधिक प्रीपेड ग्राहकों के पास अब 1,099 रुपये या 1,499 रुपये का रिचार्ज प्लान खरीदते समय नेटफ्लिक्स सदस्यता का लाभ उठाने का विकल्प होगा।

1499 रुपये वाले जियो प्रीपेड प्लान के फायदे

अगला 1,499 रुपये का प्रीपेड प्लान है जिसमें नेटफ्लिक्स बेसिक सब्सक्रिप्शन की सुविधा है। नेटफ्लिक्स बेसिक सब्सक्रिप्शन के साथ, दर्शक 720p रिज़ॉल्यूशन में मोबाइल फोन, टैबलेट, लैपटॉप और टीवी पर अपनी पसंदीदा सामग्री देख सकते हैं। मोबाइल प्लान की तरह, बेसिक प्लान एक समय में एक डिवाइस तक ही सीमित है। इस रिचार्ज पैक के मूल लाभों में 3GB डेटा, प्रति दिन 100 एसएमएस और असीमित इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल शामिल हैं। इस प्लान के साथ सब्सक्राइबर्स को जियो सूट ऑफ ऐप्स भी मिलते हैं। 5G समर्थित मोबाइल फोन रखने वाले उपयोगकर्ता असीमित हाई-स्पीड 5G इंटरनेट का लाभ उठाने के लिए MyJio ऐप के माध्यम से वेलकम ऑफर का विकल्प भी चुन सकते हैं। यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story