×

Netplus Broadband Free Service Offer: अब Jio और Airtel को टक्कर देगा Broadband, कम कीमत में मिलेगा 2 महीने तक Free इंटरनेट

Netplus Broadband Free Service Offer: अगर आप इस ब्रॉडबैंड का कोई भी प्लान लेते हैं तो आपको 2 महीने के लिए फ्री में मिलेगा, Netplus Broadband वेलकम ऑफर भी दे रहा है जिसमें यूजर्स को दो महीने के लिए फ्री सर्विस दे रहा है। इस सर्विस में आपको 1GBPS तक की स्पीड मिल सकती है। यूजर्स अनलिमिटेड डेटा का मजा उठा सकते हैं, आपके कोई भी प्लान लेने पर 2 महीने के लिए फ्री में डेटा मिलेगा।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 24 Jan 2023 4:52 AM GMT
Netplus Broadband Free Service Offer
X

 Netplus Broadband Free Service Offer(photo-social media)

Netplus Broadband Free Service Offer: आज के समय में ज्यादातर यूजर्स Jio और Airtel ही इस्तेमाल करते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि ये कम कीमत में ज्यादा इंटरनेट देता है वह भी हाई स्पीड में चलता है। परन्तु अब इन दोनों को हराने एक और इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर सामने आया है, जो बहुत वेलकम ऑफर लेकर आया है। जिसका नाम नेटप्लस ब्रॉडबैंड है, इसकी सेवाए हरियाणा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, जम्मू और कश्मीर, राजस्थान, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में उपलब्ध हो चुकी है। ये शुरवात में यूजर्स को 2 महीने तक Free इंटरनेट भी देता है।

1GBPS तक की नेटवर्क स्पीड

अगर आप इस ब्रॉडबैंड का कोई भी प्लान लेते हैं तो आपको 2 महीने के लिए फ्री में मिलेगा, Netplus Broadband वेलकम ऑफर भी दे रहा है जिसमें यूजर्स को दो महीने के लिए फ्री सर्विस दे रहा है। इस सर्विस में आपको 1GBPS तक की स्पीड मिल सकती है। यूजर्स अनलिमिटेड डेटा का मजा उठा सकते हैं, आपके कोई भी प्लान लेने पर 2 महीने के लिए फ्री में डेटा मिलेगा। परन्तु आपको लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाला प्लान लेना होगा तभी आप 2 महीने का फ्री डेटा ले सकते हैं। जैसे आप 5 महीने के लिए प्लान लेता है तो उसमें आपको 1 महीने फ्री मिलेगा, वहीं 10 महीने के लिए प्लान लेने पर 2 महीने के लिए फ्री मिलेगा।

Netplus Broadband की शुरवाती किमत 499 रुपये है। ब्रॉडबैंड ओटीटी बेनिफिट्स और बिना ओटीटी बेनिफिट्स के साथ आता है, प्लान में अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान में आपको 100Mbps की हाई स्पीड मिलेगी। ब्रॉडबैंड ओटीटी बेनिफिट्स और बिना ओटीटी बेनिफिट्स के साथ आता है इस प्लान में किसी भी प्रकार का टैक्स नहीं देना होगा, इस नेटवर्क के मुकाबले अन्य इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर ऐसे प्लान इतने सस्ते में नहीं देते हैं। एयरटेल और जियो के 100Mbps प्लान की कीमत 699 और 799 रुपये है। ऐसे में हमारे सुझाव से Netplus Broadband कमाल है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story