×

Airtel New Prepaid Plan Launch: 869 रुपये का नया एयरटेल प्रीपेड प्लान, मिलेगा अनलिमिटेड 5जी डेटा

Airtel New Prepaid Plan Launch: टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल ने अपने उपभोक्ताओं के लिए नए 5जी प्रीपेड प्लान की घोषणा की है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 6 Dec 2023 7:00 AM GMT (Updated on: 6 Dec 2023 7:00 AM GMT)
Airtel New Prepaid Plan Launch
X

Airtel New Prepaid Plan Launch(Photo-social media)

Airtel New Prepaid Plan Launch: टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल ने अपने उपभोक्ताओं के लिए नए 5जी प्रीपेड प्लान की घोषणा की है। 869 रुपये का प्रीपेड प्लान 3 महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार (मोबाइल), अनलिमिटेड 5जी डेटा और बहुत कुछ के साथ आता है। 869 रुपये का प्रीपेड प्लान मौजूदा 839 रुपये के प्लान का विस्तार है, जिसमें लाभ के मामले में मामूली बदलाव किए गए हैं। साथ इस प्लान में नए बेनिफिट्स मिल रहे हैं जो अभी तक किसी अन्य प्लान में देखने को नहीं मिले हैं।

जाने एयरटेल 869 रुपये प्रीपेड प्लान की डिटेल

नए एयरटेल 869 रुपये के प्लान में 2GB दैनिक डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, प्रति दिन 100 एसएमएस और 84 दिनों की वैधता अवधि शामिल है अतिरिक्त लाभों में डिज़्नी+ हॉटस्टार (मोबाइल) की तीन महीने की सदस्यता, असीमित 5जी डेटा, रिवार्ड्समिनी सदस्यता, अपोलो 24|7 सर्कल, हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक तक पहुंच शामिल है। उचित उपयोग नीति (FUP) डेटा खपत के बाद, डेटा स्पीड घटकर 64 Kbps हो जाएगी। 869 रुपये के रिचार्ज प्लान का लाभ एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से लिया जा सकता है।

जाने अन्य जानकारी

दूसरी ओर, एयरटेल का 839 रुपये का प्लान 84 दिनों की सेवा वैधता के साथ प्रतिदिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रति दिन 100 एसएमएस प्रदान करता है। योजना में अतिरिक्त लाभ भी शामिल हैं हाल ही में, एयरटेल ने 1,499 रुपये का प्लान लॉन्च किया है जो 3GB दैनिक 4G डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अप्रतिबंधित वॉयस कॉल और 84 दिनों की वैधता अवधि प्रदान करता है। नेटफ्लिक्स बेसिक प्लान एक समय में एक डिवाइस पर उपयोग की अनुमति देता है, जिसमें सामग्री 720p पर देखी जा सकती है। इस नेटफ्लिक्स खाते को कंप्यूटर, टीवी, टैबलेट और स्मार्टफोन सहित विभिन्न उपकरणों पर एक्सेस किया जा सकता है। इसके अतिरिक्त, रिचार्ज प्लान एयरटेल हैलो ट्यून्स तक पहुंच प्रदान करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story