×

Android 13 One UI 5: गैलेक्सी A52s 5G और Galaxy M62 स्मार्टफोन में नए वन यूआई 5 का अपडेट जल्दी ही आएगा सामने, जाने जानकरी

Android 13 One UI 5: गैलेक्सी A52 और A53 दोनों को पहले ही अपडेट प्राप्त हो गया था, इसलिए A52s को अब तक एक अजीब स्थिति में छोड़ दिया गया था। हालांकि अब और नहीं, क्योंकि रोलआउट अब सैमसंग के मूल दक्षिण कोरिया में जारी हो गया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 1 Dec 2022 1:42 AM GMT
Android 13 One UI 5
X

Android 13 One UI 5(photo-internet)

Android 13 One UI 5: सैमसंग इस साल एंड्रॉइड 13 के अपडेट के साथ सबसे तेज रहा है, और आश्चर्यजनक रूप से पर्याप्त है कि कंपनी अगले साल और भी बेहतर करने की योजना बना रही है। इस बीच, यह एंड्रॉइड 13 पर ही है कि नए वन यूआई 5 स्किन को अपडेट जारी करने के लिए पूरी तरह त्यार है। यह वास्तव में एक लंबा ऑर्डर है, लेकिन इस दर पर कोरियाई कंपनी लगभग निश्चित रूप से सफल होगी, सैमसंग ने अपने बहुत सारे स्मार्टफोन को उनके अपडेट डेट से पहले ही अपडेट दिया है। लेकिन जो A52s 5G के यूजर्स का कहना है कि अब तक इस फ़ोन का अपडेट क्यों नहीं आया चलिए जानते हैं।

आज दो और डिवाइस को One UI 5 और Android 13 के साथ पेश किया गया है। हम बात कर रहे हैं Galaxy A52s 5G और Galaxy M62

गैलेक्सी A52 और A53 दोनों को पहले ही अपडेट प्राप्त हो गया था, इसलिए A52s को अब तक एक अजीब स्थिति में छोड़ दिया गया था। हालांकि अब और नहीं, क्योंकि रोलआउट अब सैमसंग के मूल दक्षिण कोरिया में जारी हो गया है।नए फर्मवेयर संस्करण को A528NKSU1DVK2 लेबल किया गया है, और यह नवंबर 2022 सुरक्षा पैच स्तर के साथ आता है। डाउनलोड का डाटा लगभग 2GB है। सबका यही कहना है कि अगर कोरिया में यह अपडेट अच्छा रहा तो इसे फिर अन्य देशों में भी जल्द जाएगा। दूसरी ओर, गैलेक्सी एम62 को मलेशिया, सऊदी अरब, यूएई और वियतनाम में नया सॉफ्टवेयर मिल रहा है।

यदि आप किसी ऐसे क्षेत्र में रहते हैं जिसमें अपडेट अभी रोल आउट हो रहा है और आपको इसके बारे में कोई सूचना नहीं मिली है, तो आप सेटिंग > सॉफ़्टवेयर अपडेट पर जाकर और फिर डाउनलोड पर टैप करके मैन्युअल रूप से जांच करने का प्रयास कर सकते हैं और स्थापित करें। ये अपडेट कभी भी आपके सामने आ सकता है न्यूज़ देखते हुए भी इसके पहले भी या इसके बाद भी, लेकिन ये बहुत कमाल होने वाला है। तो कोई भी इससे डिसअपोइंट नहीं होगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story