×

New Smart Phone: सैमसंग का नया Galaxy F22, 6 जुलाई को होगा लॉन्च, यहां जानें इसका फीचर

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung अपना नेक्स्ट फोन Galaxy F22 को भारत में 6 जुलाई को लॉन्च करेगी। ये फोन एंड्रॉयड 11 पर चलेगा और इसमें 4GB रैम के साथ MediaTek Helio G80 प्रोसेसर मिलेगा।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 4 July 2021 9:57 AM GMT
Samsungs new Galaxy F22 will be launched on July 6
X

सैमसंग का नया Galaxy F22: फोटो- सोशल मीडिया

New Smart Phone: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung अपना नेक्स्ट फोन Galaxy F22 को भारत में 6 जुलाई को लॉन्च करेगी। कंपनी ने कुछ दिन पहले ही इसकी जानकारी फ्लिपकार्ट पर दी थी। आपको बता दें कि भारत में ये स्मार्टफोन 90Hz HD+ डिस्प्ले और 48MP क्वॉड कैमरा सेटअप जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च होगा।

कैसा होगा Galaxy F22

बता दें कि इससे पहले कंपनी ने Galaxy F02s, Galaxy F12, और Galaxy F62 को भी लॉन्च किया था। Galaxy F22 कंपनी की F सीरीज में इस साल लॉन्च होने वाला चौथा स्मार्टफोन होगा।

फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया जा चुका है

लॉन्च से पहले सैमसंग Galaxy F22 को फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है। यहां फोन के डिजाइन को देखा जा सकता है। साथ ही कंपनी ने यहां इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स की भी जानकारी दी है।

6.4-इंच HD+ sAMOLED डिस्प्ले

ये हैंडसेट 6.4-इंच HD+ sAMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। साथ ही इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट भी मिलेगा। इस स्मार्टफोन के रियर में ग्राहकों 48MP प्राइमरी कैमरे के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। इन सबके साथ इस स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी देखने को मिलेगी।

4GB रैम के साथ MediaTek Helio G80 प्रोसेसर

इस स्मार्टफोन को गूगल प्ले कंसोल वेबसाइट पर भी स्पॉट किया गया था। इस लिस्टिंग से पता चला था कि ये फोन एंड्रॉयड 11 पर चलेगा और इसमें 4GB रैम के साथ MediaTek Helio G80 प्रोसेसर मिलेगा।

Galaxy A22 को भी लॉन्च किया जा चुका है

साथ ही आपको बता दें सैमसंग ने हाल ही में भारत में Galaxy A22 को भी लॉन्च किया है। इस फोन के सिंगल 6GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 18,499 रुपये रखी गई है। इसे ब्लैक और मिंट कलर ऑप्शन में उतारा गया है। इसमें 90Hz AMOLED डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 48MP क्वॉड कैमरा सेटअप जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story