×

Best Bluetooth Speaker 2023: नए साल पर ब्लूटूथ स्पीकर के लिए देखे बेस्ट लिस्ट, स्टाईलिश स्पीकर

Best Bluetooth Speaker 2023: आउटडोर स्पीकर को ऑडियो प्रदर्शन का त्याग किए बिना असाधारण स्थायित्व की आवश्यकता होती है। जेबीएल एक्सट्रीम 3 एक मध्यम आकार का वाटरप्रूफ स्पीकर है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 8 Dec 2022 1:03 AM GMT
Best Bluetooth Speaker 2023
X

Best Bluetooth Speaker 2023 (Photo - Social Media)

Best Bluetooth Speaker 2023: प्रत्येक लगातार वर्ष के लिए, ताररहित ब्लूटूथ स्पीकर बेहतर हो जाते हैं। हर कोई अपना मूड फ्रेश करने के लिए गाना सुनना पसनद करते हैं। ज्यादा तेज आवाज में सुनना बहुत पसंद करते हैं। ये विभिन्न रूपों और आयामों में उपलब्ध हैं। कुल मिलाकर, जैसा कि आप अनुमान लगा सकते हैं, बड़े संस्करणों में अधिक बास और ज़ोर होता है। लेकिन इसके विपरीत, कुछ "इवेंट ब्लूटूथ स्पीकर" माहौल में जोड़ने के लिए अंतर्निहित एलईडी रोशनी के साथ आते हैं। हालाँकि, कई पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर वर्तमान में पर्याप्त गुणवत्ता प्रदान करते हैं, और आप वॉल्यूम बढ़ाने के लिए आमतौर पर दो या अधिक स्पीकर लिंक कर सकते हैं।

Sono Roam


कुछ लोग ऐसा स्पीकर चाहते हैं जो मजबूत वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट प्रदान करता हो और आसानी से अधिकांश स्मार्ट होम इकोसिस्टम में एकीकृत हो सके। सोनो रोम 2022 में सर्वश्रेष्ठ स्मार्ट ब्लूटूथ स्पीकर के रूप में सबसे अच्छा विकल्प है। सोनोस के पास कई उच्च-गुणवत्ता वाले विकल्प हैं, और रोमिंग उनके नवीनतम और सबसे बड़े स्पीकरों में से एक है। इसे आसानी से आपके दूसरे घर को नियंत्रित करने के लिए स्मार्ट स्पीकर के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। उपकरणों और एक पोर्टेबल फ्रेम में असाधारण ऑडियो प्रदर्शन प्रदान करता है। सोनोस मूव के विपरीत, इसमें एक छोटा कॉम्पैक्ट फ्रेम है जो चारों ओर ले जाने के लिए पर्याप्त हल्का है और इसमें अतिरिक्त स्थायित्व के लिए शॉक-प्रतिरोधी सिलिकॉन एंड कैप्स हैं।

JBL Xtreme 3


JBL Xtreme 3 2022 में बाहरी उपयोग के लिए सबसे अच्छा ब्लूटूथ स्पीकर है। आउटडोर स्पीकर को ऑडियो प्रदर्शन का त्याग किए बिना असाधारण स्थायित्व की आवश्यकता होती है। जेबीएल एक्सट्रीम 3 एक मध्यम आकार का वाटरप्रूफ स्पीकर है जो पार्क या पूल पार्टी में एक दिन के लिए बहुत अधिक मात्रा, शक्तिशाली बास गहराई और एक गर्म ध्वनि प्रदान करता है। फ्लिप 5 की तरह, इसमें प्रत्येक छोर पर निष्क्रिय रेडिएटर्स के साथ एक बेलनाकार डिजाइन है, लेकिन यह लगभग 4.4 पाउंड में अपेक्षाकृत भारी है।

Sonos Move


आप अपने घर के अंदर उपयोग में आसान स्पीकर की तलाश कर रहे हैं और बेजोड़ साउंड क्वालिटी प्रदान करते हैं, तो सोनोस मूव 2022 में घर के लिए सर्वश्रेष्ठ समग्र ब्लूटूथ स्पीकर के रूप में सबसे अच्छा विकल्प है। सोनोस महंगा है, लेकिन आप प्रदर्शन के लिए भुगतान। यह कीमत को उचित ठहराने के लिए हर प्रकार की ऑडियो सामग्री के साथ स्मार्ट कनेक्टिविटी विकल्पों की एक श्रृंखला, एक अत्यंत आसान सेटअप प्रक्रिया, और क्लास-अग्रणी लिविंग रूम गुणवत्ता ध्वनि प्रदान करता है। यह सोनोस रोम से बड़ा है और घर के अंदर रखा जाना है। यह इसे स्थानांतरित करने के लिए एक एकीकृत हैंडल के साथ आता है। यह केवल ब्लूटूथ 4.2 का समर्थन करता है, लेकिन यह अभी भी एक विश्वसनीय वायरलेस कनेक्शन प्रदान करता है और इंटरनेट से सामग्री को स्ट्रीम करने के लिए वाई-फाई कनेक्टिविटी प्रदान करता है, एलेक्सा या गूगल असिस्टेंट वॉयस कमांड को सक्षम करता है, और पहले से मौजूद सोनोस इकोसिस्टम में एकीकृत होता है।

Sony SRS-XB13


Sony SRS-XB13 2022 में सबसे अच्छा मूल्य बजट ब्लूटूथ स्पीकर है। यह एक कॉम्पैक्ट और टिकाऊ बॉडी के साथ एक गुणवत्ता वाले पोर्टेबल डिवाइस के साथ आता है। यह मॉडल उन सभी बाहरी प्रकारों के लिए अभिप्रेत है जो गुणवत्तापूर्ण ऑडियो संगीत सुनने का त्याग किए बिना ताजी हवा का आनंद लेना चाहते हैं। यह छोटा आकार और व्यावहारिक ऑनबोर्ड स्ट्रैप आपको इस स्पीकर को अत्यंत सादगी के साथ ले जाने की अनुमति देता है। इसके अलावा, आप डिवाइस को अपनी कलाई पर और भी बहुत कुछ लटका सकते हैं। यह अंतरराष्ट्रीय IP67 सर्टिफिकेट से भी लैस है, जिसका अर्थ है कि डिवाइस रेत, धूल, गंदगी आदि जैसे सूक्ष्म कणों से सुरक्षित है। इसके अलावा, यह तरल पदार्थ और अस्थायी जलमग्नता के लिए प्रतिरोधी है।

TribitStormBox


यह वाजिब कीमत के साथ काफी आकर्षक पैकेज है। यह एक चिकनी डिजाइन और एक आधुनिक और सुरुचिपूर्ण इंटरफ़ेस के साथ आता है। नियंत्रणों में एक नाजुक हल्का स्पर्श होता है, जिससे उनके साथ काम करना आसान हो जाता है, भले ही आप वॉल्यूम को केवल एक हाथ से समायोजित करने की कोशिश कर रहे हों। अंदर की तरफ, एनोडाइज्ड एल्यूमीनियम फ्रेम शक्ति और स्थायित्व प्रदान करता है, जबकि बाहरी लोचदार परत शीर्ष और आधार शानदार गिरावट सुरक्षा प्रदान करता है। डिवाइस 1.1 पाउंड के हल्के वजन के साथ खड़ा है, जो वजन के मामले में काफी आसान है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story