×

Best Upcoming Laptop 2023: ये टॉप 5 लैपटॉप 2023 के लिए सबसे अच्छा इन्वेस्टमेंट होगा, जाने पूरी जानकारी

Best Upcoming Laptop 2023: सही लैपटॉप का चयन करना बहुत कठिन है और अच्छे लैपटॉप की तुलना करना और सबसे उपयोगी लैपटॉप का चयन करना अधिक कठिन है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 5 Dec 2022 2:25 AM GMT
Best Laptop 2023
X

Best Laptop 2023(photo-internet)

Best Laptop in New Year 2023: सही लैपटॉप का चयन करना बहुत कठिन है और अच्छे लैपटॉप की तुलना करना और सबसे उपयोगी लैपटॉप का चयन करना अधिक कठिन है। लैपटॉप की आवश्यकता इस बात पर निर्भर करती है कि इसका उपयोग किस प्रकार के कार्य के लिए किया जाएगा। ग्राफिक्स के काम के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला लैपटॉप जरूरी नहीं कि कोडिंग के लिए अच्छा हो। ऐसे में कुछ लोग नए साल के आने का इंतज़ार कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों को इसकी जानकरी कम होती है। जिसकी वजह से वह अच्छे लैपटॉप लेन में असफल हो जाते हैं, तो चलिए आज बात करते हैं 2023 में आने वाले टॉप 5 लैपटॉप,जिसपर पैसे इन्वेस्ट करना आपके लिए अच्छा होगा।

डेल एक्सपीएस 13


डेल एक्सपीएस 13 अपने आकार, वजन, प्रदर्शन और समग्र रूप से अच्छे दिखने के लिए एक बारहमासी पसंदीदा है। 2022 के लिए, डेल ने XPS 13 को और भी छोटा और हल्का बना दिया, इसकी उप-$ 999 की शुरुआती कीमत को समान रखा, और नवीनतम 12 वीं-जीन इंटेल प्रोसेसर में गिरा दिया। डिजाइन अभी भी बहुत अच्छा है हालांकि कोई हेडफोन जैक नहीं है; इसके बजाय एक यूएसबी-सी एडाप्टर शामिल है और बैटरी काफी समय तक चलने वाली है। यह आपके लिए कमाल का ऑप्शन हो सकता है।

HP Pavilion Aero 13


HP ने Aero 13 में बहुत अधिक मूल्य पैक किया: आंखों को भाने वाला मैग्नीशियम-एल्युमिनियम चेसिस, मजबूत प्रसंस्करण प्रदर्शन, लंबी बैटरी लाइफ, एक उज्ज्वल, रंगीन डिस्प्ले और सिर्फ 2 पाउंड (0.94 किलोग्राम) का वजन। आश्चर्यजनक रूप से, जो कुछ भी यह प्रदान करता है, इसकी नियमित शुरुआती कीमत $700 से कम है। इसकी लुकिंग इतनी कमाल होने वाली है कि आप देख कर इसकी तरफ अट्रैक्ट हो जाएंगे।

Lenovo Yoga 7i (14-इंच)


यह पतला, 3-पाउंड कन्वर्टिबल किसी भी ऐसे व्यक्ति के लिए एक ठोस विकल्प है जिसे ऑफिस या स्कूल के काम के लिए लैपटॉप की आवश्यकता होती है। ऑल-मेटल चेसिस इसे एक प्रीमियम लुक और फील देता है, और इसमें एक आरामदायक कीबोर्ड और एक उत्तरदायी, चिकनी सटीक टचपैड है। हालाँकि यह अपने प्रीमियम लाइनमेट, योग 9i की तुलना में अतिरिक्त सुविधाओं पर प्रकाश डालता है, लेकिन इसके वेब कैमरा के लिए लेनोवो के स्लाइडिंग शटर में से एक है जो आपको जब चाहें गोपनीयता प्रदान करता है। और हमारे परीक्षणों में 12 घंटे और 45 मिनट में इसकी लंबी बैटरी लाइफ बूट है। 12वीं पीढ़ी के इंटेल प्रोसेसर के साथ नवीनतम संस्करण $999 से शुरू होता है (हालांकि आप कभी-कभी इसे कम कीमत पर बिक्री पर पा सकते हैं)। 2021 मॉडल अभी भी कम कीमतों पर उपलब्ध हैं।

एसर क्रोमबुक स्पिन 714


एसर के पास स्पिन 713 के साथ 2021 में उपलब्ध सर्वश्रेष्ठ क्रोमबुक में से एक था, और अब यह क्रोमबुक स्पिन 714 के साथ उस सफलता को दोहरा रहा है। यह प्रदान करता है, लेकिन एसर ने इसे प्रतिस्पर्धी बनाए रखने के लिए कुछ बदलाव किए, जैसे यूएसआई पेन शामिल करना जो 714 के शरीर में स्टोर और चार्ज करता है। कम खर्चीले विकल्प हैं, लेकिन यदि आप ऐसा Chrome बुक चाहते हैं जो वर्षों तक चले, तो बस यही है।

सैमसंग गैलेक्सी बुक 2 प्रो 360


सैमसंग का नवीनतम बिग-स्क्रीन टू-इन-वन अपने पूर्ववर्ती से बहुत अलग नहीं दिखता है, लेकिन अंदर एक नया, 12वीं-जीन इंटेल प्रोसेसर है जो इसे एक बड़ा मल्टीकोर प्रदर्शन टक्कर देता है। साथ ही, सैमसंग द्वारा प्रो 360 में किए गए अन्य छोटे अपडेट समग्र उपयोगकर्ता अनुभव में सुधार करते हैं, जिससे यह अभी उपलब्ध सर्वोत्तम टू-इन-वन में से एक है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story