×

Newly Smartwatches Price and Features: 2000 रुपये की कीमत में लॉन्च हुई boAt वेव फ्लेक्स कनेक्ट स्मार्टवॉच, नॉइज़फिट क्रू

Newly Smartwatches Price and Features: Boat पिछले काफी समय से अफॉर्डेबल प्राइस में फीचर्स से भरपूर स्मार्टवॉच लॉन्च कर रही है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 9 March 2023 2:23 AM GMT
Newly Launched Smartwatches
X

Newly Launched Smartwatches(photo-social media)

Newly Smartwatches Price and Features: भारतीय स्मार्टवॉच का क्षेत्र लगातार बढ़ रहा है और हर बीतते दिन के साथ प्रतिस्पर्धा कड़ी होती जा रही है। फिटनेस दोस्त होने के अलावा, स्मार्टवॉच अब मिलेनियल्स के लिए एक स्टाइल स्टेटमेंट बन गई हैं। जबकि सैमसंग, ऐप्पल और गार्मिन जैसे शीर्ष स्तरीय ब्रांड एक विशिष्ट जगह को पूरा करते हैं, boAt, Boult, Nosie और अन्य जैसे ब्रांडों के पास एक बड़ा जनसांख्यिकीय है, यह देखते हुए कि वे मूल्य-प्रति-धन सुविधाओं के साथ बजट स्मार्टवॉच लॉन्च करते हैं।

boAt Wave Flex Connect

boAt Wave Flex Connect में 240 X 280 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन, 550nits ब्राइटनेस और क्रिस्टल-क्लियर विज़ुअल्स के साथ एक बड़ा 1.83-इंच 2.5D HD डिस्प्ले है और सूचनाओं और इंस्टॉल किए गए ऐप्स को सहजता से एक्सेस करने की सुविधा भी देता है। यह घड़ी मैटेलिक डिजाइन में उपलब्ध होगी और इसमें आकर्षक रंगों में कोमल त्वचा के अनुकूल सिलिकॉन स्ट्रैप होंगे। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग, एक हाई-डेफिनिशन स्पीकर और एक माइक्रोफोन है, जो बेहतर वॉयस कॉल गुणवत्ता प्रदान करेगा। boAt Flex Connect की कीमत 1,499 रुपये है और यह एक्टिव ब्लैक, चेरी ब्लॉसम और डीप ब्लू रंग विकल्पों में आता है। घड़ी फ्लिपकार्ट और boAt वेबसाइट के माध्यम से उपलब्ध होगी।

NoiseFit CrewNoise

NosieFit Crew है। यह ट्रूसिंक-पावर्ड ब्लूटूथ कॉलिंग से लैस है जो सीमलेस पेयरिंग और उन्नत कॉलिंग अनुभव के लिए सिंगल-चिप ब्लूटूथ v5.3 की सुविधा देता है। 240 X 240 पिक्सल और 500nits ब्राइटनेस के साथ 1.38-इंच TFT डिस्प्ले है। इसमें बिल्ट-इन स्पीकर और माइक्रोफोन है। NoiseFit Crew IP68 वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के साथ आता है। स्मार्टवॉच SPO2 स्तर, हृदय गति, सोने और सांस लेने के पैटर्न और गतिविधि के स्तर को ट्रैक कर सकती है। इसमें फीमेल साइकिल ट्रैकिंग, 122 स्पोर्ट्स मोड और 100 वॉच फेस भी शामिल हैं। कीमत: NosieFit Crew स्मार्टवॉच जेट ब्लैक, मिडनाइट ब्लू, सिल्वर ग्रे, फॉरेस्ट ग्रीन और रोज़ पिंक रंगों में आती है और इसकी कीमत 1,499 रुपये है। घड़ी को नॉइज़ वेबसाइट और फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदा जा सकता है।

मैक्सिमा मैक्स प्रो स्प्रे

मैक्समिया मैक्स प्रो स्प्रे स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च किया गया है और यह पासवर्ड के साथ स्क्रीन लॉक और व्यक्तिगत क्यूआर कोड बनाने के विकल्प जैसी अनूठी विशेषताएं प्रदान करती है। स्मार्टवॉच हमेशा ऑन-फंक्शन, 150 वॉच फेस और 240 X 280 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ एक बड़ा 1.85-इंच एचडी डिस्प्ले प्रदान करती है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग चिप, हाई-डेफिनिशन स्पीकर और माइक्रोफोन है। इसमें बिल्ट-इन आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) सपोर्ट भी है। मूल्य: मैक्सिमा मैक्स प्रो स्काई की कीमत 1,799 रुपये है और यह मिडनाइट ब्लैक, गोल्ड ब्लैक, गोल्ड पीच, आर्मी ग्रीन और सिल्वर ब्लू रंगों में आता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story