×

Noise Air Buds 3 Series: नॉइज़ ने लॉन्च किए जबरदस्त साउंड क्वालिटी वाले ईयरबड, जाने कीमत और फीचर्स

Noise Air Buds 3 and Air Buds Pro 3 Launch: भारत कंपनी उपभोक्ता टेक ब्रांड नॉइज़ ने अपनी नॉइज़ एयर बड्स 3 सीरीज़ के तहत दो नए ईयरबड लॉन्च किए हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 15 Sep 2023 5:30 AM GMT (Updated on: 15 Sep 2023 5:31 AM GMT)
Noise Air Buds 3 and Air Buds Pro 3 Launch
X

Noise Air Buds 3 and Air Buds Pro 3 Launch(Photo-social media)

Noise Air Buds 3 and Air Buds Pro 3 Launch: भारत कंपनी उपभोक्ता टेक ब्रांड नॉइज़ ने अपनी नॉइज़ एयर बड्स 3 सीरीज़ के तहत दो नए ईयरबड लॉन्च किए हैं। बिल्कुल नए नॉइज़ एयर बड्स 3 और एयर बड्स प्रो 3 कई दिलचस्प फीचर्स के साथ आते हैं, जैसे फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 45 घंटे तक का प्लेटाइम, IPX5 रेटिंग और भी बहुत कुछ। एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) सुविधा प्रो वेरिएंट तक ही सीमित है।

नॉइज़ एयर बड्स 3 और एयर बड्स प्रो 3 की भारत में कीमत, उपलब्धता

नॉइज़ एयर बड्स 3 को देश में 1,399 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया। इस बीच, नॉइज़ एयर बड्स प्रो 3 को भारत में 1,799 रुपये में लॉन्च किया गया है। दोनों ईयरबड्स को कंपनी के ऑनलाइन स्टोर, फ्लिपकार्ट, अमेज़ॅन के माध्यम से लिया जा सकता है और जल्द ही Myntra पर उपलब्ध होंगे। नॉइज़ एयर बड्स 3 को दो कलर ऑप्शन- जेट ब्लैक और सेरीन व्हाइट में लॉन्च किया गया है। नॉइज़ एयर बड्स प्रो 3 चार रंगों में आता है सेरीन व्हाइट, सेज ग्रीन, स्पेस ब्लैक और शैडो ग्रे में उपलब्ध है। इसमें आपको जल्द ही कुछ ऑफर भी देखने को मिलेंगे।

नॉइज़ एयर बड्स प्रो 3 के फीचर्स

एयर बड्स प्रो 3 में चमकदार स्टेम के साथ इन-ईयर डिज़ाइन है और यह प्लास्टिक से बना है। ईयरबड्स का चमकदार हिस्सा स्पर्श नियंत्रण की सुविधा देता है और नरम सिलिकॉन ईयर टिप्स सुनिश्चित करते हैं कि आप बिना किसी असुविधा के लंबे समय तक सुनने का आनंद ले सकें। ये ईयरबड एक कंकड़ के आकार के प्लास्टिक चार्जिंग केस के भीतर रखे गए हैं। यह बेहतर ऑडियो सुनने के अनुभव के लिए 13mm ड्राइवर और 30dB तक के एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) से लैस है। बेहतर कॉल क्वालिटी के लिए, एयर बड्स प्रो 3 एक क्वाड-माइक ऐरे से लैस है जो मुक्त कॉलिंग अनुभव प्रदान करने के लिए शोर रद्दीकरण (ईएनसी) का समर्थन करता है।

नॉइज़ एयर बड्स 3 के फीचर्स

एयर बड्स 3 उन यूजर्स के लिए एयर बड्स प्रो 3 टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स का एक ट्रिम-डाउन वर्जन है जो 1,500 रुपये से कम में प्रभावशाली ऑडियो सुनने का अनुभव प्राप्त करना चाहते हैं। असुविधा से बचने के लिए ये ईयरबड नरम सिलिकॉन युक्तियों के साथ प्लास्टिक से भी तैयार किए गए हैं। लेकिन, प्रो वेरिएंट के विपरीत वेनिला एयर बड्स 3 एक टेक्सचर्ड मैट स्टेप के साथ आता है जो कैपेसिटिव सेंसर से लैस है ताकि आप अपने संगीत और कॉल को नियंत्रित कर सकें। एक बार चार्ज करने पर, आप 45 घंटे तक का प्लेबैक समय प्राप्त कर सकते हैं और नॉइज़ की इंस्टाचार्ज तकनीक की बदौलत 10 मिनट के चार्ज के साथ आसानी से 200 मिनट का निरंतर प्लेबैक समय प्राप्त कर सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story