×

Noise Air Buds Pro SE Edition: 45 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुए नॉइज़ एयर बड्स प्रो, जाने कीमत और फीचर्स

Noise Air Buds Pro SE Edition: नॉइज़ बिल्कुल नए नॉइज़ एयर बड्स प्रो एसई के साथ एंट्री-लेवल सेगमेंट में अपनी टीडब्ल्यूएस पेशकशों को बढ़ा रहा है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 30 Sep 2023 1:15 AM GMT (Updated on: 30 Sep 2023 1:15 AM GMT)
Noise Air Buds Pro SE Edition
X

Noise Air Buds Pro SE Edition(photo-social media)

Noise Air Buds Pro SE Edition: नॉइज़ बिल्कुल नए नॉइज़ एयर बड्स प्रो एसई के साथ एंट्री-लेवल सेगमेंट में अपनी टीडब्ल्यूएस पेशकशों को बढ़ा रहा है। यह धात्विक फिनिश में चमकता है। केस और बड्स दोनों पर नॉइज़ ब्रांडिंग है। कलियों का तना छोटा होता है और कान के अंदर की ओर डिज़ाइन होता है। यह इंस्टाचार्ज तकनीक द्वारा समर्थित लंबी बैटरी लाइफ का भी दावा करता है। चलिए इस नॉइज़ एयर बड्स प्रो की कीमत और फीचर्स पर नजर डालते हैं।

नॉइज़ एयर बड्स प्रो एसई वर्जन की कीमत और उपलब्धता

नॉइज़ एयर बड्स प्रो एसई वर्तमान में फ्लिपकार्ट और आधिकारिक नॉइज़ वेबसाइट पर 1,699 रुपये में उपलब्ध है। Noise TWS ईयरबड्स को आप ब्लैक और गोल्ड रंग में खरीद सकते हैं। इसमें अनेक फीचर है जो साउंड क्वालिटी को और भी बेहतर बनाते हैं और साथ ही बिना रुके आप अपने संगीत का मजा ले सकते हैं। साथ ही बाहर का कोई साउंड आपके कानो तक नहीं पहुंचेगा।

नॉइज़ एयर बड्स प्रो एसई एडिशन के फीचर्स

ऑडियो: नॉइज़ एयर बड्स प्रो एसई 13 मिमी ड्राइवर द्वारा संचालित है।

कनेक्टिविटी: यह ब्लूटूथ 5.3, एक एसबीसी कोडेक के साथ आता है, और 10 मीटर के दायरे में काम करता है।

बैटरी जीवन: नॉइज़ का दावा है कि नए ईयरबड 45 घंटे तक चल सकते हैं (बड से 7.5 और केस से 37.5)

चार्जिंग: सिर्फ 10 मिनट की फास्ट चार्जिंग से 120 मिनट का जूस मिलता है। बड्स को पूरी तरह चार्ज होने में लगभग आधा घंटा लग सकता है। जहां तक ​​मामले की बात है, अवधि 90 मिनट तक बढ़ जाती है। केस पर एक चार्जिंग इंडिकेटर है और यदि आप सोच रहे हैं, तो नहीं, वे सभी TWS ईयरबड्स केस पर एक सामान्य विशेषता नहीं हैं।

डिज़ाइन: प्रत्येक बड का वजन केवल 3.3 ग्राम है। केस का वजन 33.3 ग्राम है। नॉइज़ एयर बड्स प्रो SE IPX5 धूल और पानी प्रतिरोधी है।

शोर रद्दीकरण: आपको स्पष्ट कॉल के लिए ईएनसी (क्वाड माइक सेटअप के लिए धन्यवाद) और 30 डीबी एएनसी भी मिलता है।

स्पर्श नियंत्रण: आप हैंड्स-फ़्री कॉल ले सकते हैं, सिरी या Google असिस्टेंट को ट्रिगर कर सकते हैं और बड्स के स्पर्श-संवेदनशील क्षेत्र को टैप करके वॉल्यूम और संगीत प्लेबैक को नियंत्रित कर सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story