×

Noise Buds VS102 Pro Launch: 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ Noise के नए ईयरबड्स हुए लॉन्च, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Noise Buds VS102 Pro Launch: नॉइज़ बड्स वीएस102 प्रो में ऑन-ईयर टच कंट्रोल के साथ इन-ईयर डिज़ाइन और दोनों ओर 11 मिमी ड्राइवर कॉन्फ़िगरेशन है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 3 Feb 2023 2:03 PM GMT
Noise Buds VS102 Pro Launch
X

Noise Buds VS102 Pro Launch(photo-social media)

Noise Buds VS102 Pro Price and Specifications: Noise ने अपना पहला गेमिंग TWS, Noise Buds Combat जारी किया, और अब उन्होंने Noise Buds VS102 Pro को अपने TWS ईयरबड्स में शामिल कर लिया है। कंपनी के मुताबिक, नॉइज़ बड्स वीएस102 प्रो की 40 घंटे की बैटरी लाइफ, बड़े डायनेमिक ड्राइवर्स और एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन ऐसी विशेषताएं हैं जो बड़े पैमाने पर जनता के लिए तैयार हैं। कलियों को कई रंग विकल्पों के साथ एक आकर्षक, पंख-प्रकाश, आरामदायक पैकेज में पेश किया जाता है। गेमिंग के लिए, ईयरबड्स की अल्ट्रा-लो लेटेंसी <40ms महत्वपूर्ण है। इसके अतिरिक्त, बड्स एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन की पेशकश करते हैं, जिसे साथ वाले ऐप की सहायता से अनुकूलित किया जा सकता है। ईयरबड्स को एक बार चार्ज करने पर 40 घंटे तक और ANC के साथ 36 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने के लिए विज्ञापित किया गया है। वीएस102 प्रो में चार्ज करने के लिए एक यूएसबी टाइप-सी कनेक्टर और पसीने और पानी के प्रतिरोध के लिए आईपीएक्स5 रेटिंग है, जो उन्हें व्यायाम करते समय या पानी के पास पहनने के लिए एकदम सही बनाता है।

नॉइज़ बड्स वीएस102 प्रो स्पेसिफिकेशन

नॉइज़ बड्स वीएस102 प्रो में ऑन-ईयर टच कंट्रोल के साथ इन-ईयर डिज़ाइन और दोनों ओर 11 मिमी ड्राइवर कॉन्फ़िगरेशन है। ईयरबड्स का ब्लूटूथ 5.3 कनेक्शन इष्टतम उपयोग के लिए A2D, HFP, HSP और AVRCP प्रोफाइल का समर्थन करता है। TWS ईयरबड्स 40ms तक की अल्ट्रा-लो लेटेंसी, वॉयस असिस्टेंट क्षमता और IPX5 वाटर-रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ आते हैं। नॉइज़ बड्स वीएस102 प्रो की यूएसपी एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन फीचर है जो सार्वजनिक स्थानों पर हैंड्स-फ़्री उपयोग के लिए एक समर्पित पारदर्शिता मोड के साथ-साथ एक सहज ऑडियो अनुभव के लिए बाहरी शोर को 25dB तक कम करता है। कंपनी की इंस्टाचार्ज क्विक चार्जिंग तकनीक के साथ, ईयरबड्स में 40 घंटे की प्लेबैक अवधि होती है और केवल 10 मिनट के चार्ज में एक घंटे के लायक उपयोग की पेशकश करते हैं।

यह बड्स इन-ईयर डिजाइन के साथ आता है और इसमें ब्लूटूथ 5.3 दिया गया है। Noise Buds VS102 Pro tws वर्तमान में बिक्री पर हैं और जेट ब्लैक, कैलम बेज, ऑरोरा ग्रीन और ग्लेशियर ब्लू सहित कई आकर्षक रंगों में पेश किए जाते हैं। आप केवल फ्लिपकार्ट या कंपनी की अपनी वेबसाइट पर 1,799 रुपये के लिए बड्स खरीद सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story