×

Noise ColorFit Loop Review: जबरदस्त स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ सिर्फ 2499 रुपये में, जाने फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Noise ColorFit Loop Smartwatch Price: नॉइज़ कलरफिट लूप में 1.85-इंच 2.5डी कर्व्ड ग्लास है जो 240×284 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन, 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 550 निट्स तक ब्राइटनेस सपोर्ट करता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 12 Dec 2022 6:34 AM GMT (Updated on: 12 Dec 2022 7:52 AM GMT)
Noise ColorFit Loop Review
X

Noise ColorFit Loop Review(photo-internet)


Noise ColorFit Loop Smartwatch Review: कलरफिट लूप ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच के लॉन्च के साथ नॉइज़ ने भारत में अपने ट्रू सिंक स्मार्टवॉच पोर्टफोलियो का विस्तार किया। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टवॉच बहुत ही अच्छी होने वाली है। इसके फीचर्स आपको इसकी तरफ अट्रैक्ट करने वाले हैं, यह स्मार्टवॉच छह रंगों में उपलब्ध है। यह आपकी कलाई पर हल्का महसूस होना चाहिए, क्योंकि इसका वजन केवल 37.9 ग्राम है, कंपनी आपको एक साल की वॉरन्टी भी देती है। इसके अलावा आप Noisefit ऐप पर भी वॉच को देख सकते हैं, स्मार्टवॉच की कीमत, अवेलेबिलिटी और फीचर्स के बारे में जानते हैं।

नॉइज़ कलरफिट लूप फीचर

नॉइज़ कलरफिट लूप में 1.85-इंच 2.5डी कर्व्ड ग्लास है जो 240×284 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन, 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 550 निट्स तक ब्राइटनेस सपोर्ट करता है। स्मार्ट वॉच में 5.3 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी है, आप वॉच को नॉइज़ के एप्प पर जाकर अपने एंड्रॉइड या आईओएस कनेक्ट कर इस्तेमाल कर सकते हैं। आप स्मार्टवॉच पर सीधे 10 कॉन्टैक्ट्स तक स्टोर कर सकते हैं। इसमें आपको ब्लूटूथ कालिंग जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं, इसमें आप अपने लास्ट डायल नंबर भी देख सकते हैं। वॉच की बैटरी लाइफ भी बेहद सही है, इसमें आपको 390mAh बैटरी एक बार चार्ज करने पर सात दिनों तक चल सकती है, और ये पूरा चार्ज केवल 2 घंटे में हो जाती है।

Noise ColorFit Loop Flipkart और GoNoise.com पर 2,499 रुपये में उपलब्ध है, इसमें आपको Noise ColorFit Loop छह रंगों में मिल रही है। जेट ब्लैक, ऑलिव ग्रीन, मिडनाइट ब्लू, मिस्ट ग्रे, डीप वाइन और रोज पिंक, वॉच की डिज़ाइन भी बहुत जबरदस्त है। बेहतर कॉल प्रदर्शन की पेशकश करने का दावा किया। यह ENC के साथ आता है, अनचाही आवाजों को फिल्टर करता है और 9mm डायनेमिक सबवूफर ड्राइवर से लैस है। नॉइज़ की यह स्मार्टवॉच IP68 रेटिंग से लैस है जो इसे धूल से बचाती है और इसे वाटर रेसिस्टेंट बनाती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story