×

Noise Colorfit Pro 4 Alpha Smartwatch Price: भारत में स्मार्टवॉच जल्द होगी लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन

Noise Colorfit Pro 4 Alpha Smartwatch Price: Noise Colorfit Pro 4 Alpha Amazon और GoNoise वेबसाइट पर उपलब्ध होगा और इस महीने के अंत तक इसकी बिक्री शुरू होने की उम्मीद है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 15 Dec 2022 1:02 PM GMT
Noise Colorfit Pro 4 Alpha
X

Noise Colorfit Pro 4 Alpha(photo-internet)

Noise Colorfit Pro 4 Alpha: MSP की एक रिपोर्ट के अनुसार, Noise Colorfit Pro 4 Alpha, जो भारत में लॉन्च होने वाला था, अब 16 दिसंबर, 2022 को लॉन्च होने की रिपोर्ट सामने आई है। आगामी पहनने योग्य भारत में किफायती स्मार्टवॉच बाजार की जरूरतों को पूरा करेगा और अतिरिक्त कार्यक्षमता और उपयोग में आसानी के लिए स्मार्ट टच फीचर मिलने की भी उम्मीद है। स्मार्टवॉच में ब्लड ऑक्सीजन मीटर, फास्ट चार्जिंग, AMOLED जैसी सुविधाएं भी मिलने की उम्मीद है। प्रदर्शन, ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी, और बहुत कुछ। यह वॉच बाकि सभी कमाल की वॉच को टक्कर देने वाली है। चलिए इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

Noise Colorfit Pro 4 Alpha स्पेसिफिकेशन

Noise Colorfit Pro 4 Alpha Amazon और GoNoise वेबसाइट पर उपलब्ध होगा और इस महीने के अंत तक इसकी बिक्री शुरू होने की उम्मीद है। Noise Colorfit Pro 4 Alpha में 2.5D कर्व्ड ग्लास से कवर किया गया 1.78-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। ColorFit Pro 4 Alpha में Apple वॉच जैसी डिज़ाइन होगी, जिसका मतलब है कि इसमें दाईं ओर एक फिजिकल बटन के साथ एक चौकोर आकार का डायल होगा। कंपनी फिजिकल बटन को डिजिटल क्राउन के तौर पर मार्केट करेगी। इसके 368 x 448 रिज़ॉल्यूशन के कारण डिस्प्ले 326ppi के पिक्सेल घनत्व का दावा करता है। Colorfit Pro 4 Alpha में एक स्मार्ट टच फीचर मिलेगा जिससे पॉम टच स्क्रीन ऑफ और टच-टू-वेक फंक्शन मिलेगा।

अंदर की तरफ, डिवाइस को 7 दिनों तक चलने के लिए एनर्जी वाली एक बड़ी बैटरी होगी। डिवाइस के केवल 30 मिनट में 0 से 50 प्रतिशत तक चार्ज होने की उम्मीद है। कलरफिट प्रो 4 अल्फा हार्ट रेट ट्रैकर, SpO2 ट्रैकर, स्लीप मॉनिटर, स्ट्रेस मेजरमेंट, ब्रीद प्रैक्टिस और फीमेल साइकिल ट्रैकर से भी लैस होगा। रिमाइंडर, मौसम, स्टॉक, कैलकुलेटर, अलार्म, टाइमर, स्टॉपवॉच, वर्ल्ड क्लॉक, डायल-पैड, हालिया कॉल सेक्शन आदि जैसे उपकरण भी उपलब्ध होंगे। नॉइज़ कलरफिट प्रो 4 अल्फा में ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी मानक का उपयोग करने की उम्मीद है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story