Noise ColorFit Ultra 2 Buzz स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च

Noise ColorFit Ultra 2 Buzz स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च आई वॉच को टक्कर देती बेहद पॉकेट फ्रेंडली कीमत में

Jyotsna Singh
Published on: 18 Aug 2022 11:35 AM GMT
Noise colorfit ultra 2 smartwatch
X

Noise colorfit ultra 2 smartwatch

Click the Play button to listen to article

Noise ColorFit Ultra 2 Buzz Price in India: स्मार्टवॉच को हाल ही में भारत में लॉन्च कर दिया गया। कंपनी का कहना है कि यह देश में पहली स्मार्टवॉच है जिसे AMOLED डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग दोनों के साथ लॉन्च किया गया है। यह कॉल का जवाब देने के लिए एक इनबिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर से भी लैस है। यूजर्स सीधे स्मार्टवॉच से इनकमिंग कॉल्स को रिजेक्ट या साइलेंस भी कर सकते हैं। इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले (एओडी) कार्यक्षमता भी है जो उपयोगकर्ताओं को स्क्रीन या पावर बटन को टैप किए बिना समय, तारीख और चरणों की गिनती का ट्रैक रखने देती है।

नॉइज़ कलरफिट अल्ट्रा 2 बज़ भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध है, जिसकी लॉन्चिंग कीमत Amazon और के माध्यम से 3,499 रुपए है। यह नॉइज़ स्मार्टवॉच शैंपेन ग्रे, जेट ब्लैक, ऑलिव ग्रीन और विंटेज ब्राउन रंगों में आती है।

नॉइज़ कलरफिट अल्ट्रा 2 बज़ स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

यह स्मार्टवॉच 368x448 पिक्सल रेजोल्यूशन और 500 निट्स ब्राइटनेस के साथ 1.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करती है। इसकी AOD कार्यक्षमता उपयोगकर्ताओं को स्क्रीन या पावर बटन को छुए बिना समय, दिनांक और चरणों की गणना करने की अनुमति देती है। नॉइज़ कलरफिट अल्ट्रा 2 बज़ ब्लूटूथ v5.3 तकनीक का समर्थन करता है और उपयोगकर्ताओं को स्मार्टवॉच से सीधे कॉल प्राप्त करने, अस्वीकार करने और साइलेंट कॉल करने की अनुमति देता है।

इसमें इनबिल्ट स्पीकर और माइक्रोफोन है। नॉइज़ कलरफिट अल्ट्रा 2 बज़ भी उपयोगकर्ताओं को डायल पैड का उपयोग करके कॉल करने या अपने पसंदीदा संपर्कों को कॉल करने के लिए हाल के कॉल लॉग तक पहुंचने की अनुमति देता है। स्मार्टवॉच 290mAh की बैटरी पैक करती है जो सातदिनों तक (AOD के बिना) बैकअप प्रदान कर सकती है और पूरी तरह से चार्ज होने में लगभग दो घंटे का समय लेती है।

नॉइज़ कलरफिट अल्ट्रा 2 बज़ एक ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर और एक SpO2 ब्लड ऑक्सीजन सेंसर से लैस है। यह नॉइज़ हेल्थ सूट के साथ आता है जिसमें महिला साइकिल ट्रैकिंग के साथ-साथ तनाव और नींद की निगरानी भी शामिल है। स्मार्टवॉच में ऑटो स्पोर्ट्स डिटेक्शन फीचर के साथ 100 स्पोर्ट्स मोड भी शामिल हैं। इसे IP68-रेटेड जल प्रतिरोध की पेशकश करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

क्विक रिप्लाई, कॉल और मैसेज नोटिफिकेशन, अलार्म, रिमाइंडर, रिमोट कैमरा / म्यूजिक कंट्रोल, फाइंड माई फोन, वेदर अपडेट और स्मार्ट डू-नॉट-डिस्टर्ब जैसी और भी सुविधाएं हैं। उपयोगकर्ता 100 से अधिक अनुकूलन योग्य घड़ी चेहरों में से भी चयन कर सकते हैं। इसका नया UI और स्मार्ट विजेट फीचर उपयोगकर्ताओं को त्वरित शॉर्टकट भी जोड़ने देता है।

Jyotsna Singh

Jyotsna Singh

Content Creator - Automobile News

मैं ज्योत्सना सिंह, 1998 से दैनिक जागरण से शुरू हुए मेरे पत्रकारिता के सफर के दौरान शिक्षा, स्वास्थ, फीचर राइटिंग, फैमिली कोर्ट, महिला आयोग जैसी बेहद महत्वपूर्ण बीट पर अपनी कलम चलाने का अवसर मिला। इसी दिशा में आगे बढ़ते हुए साहित्यिक संस्था मुद्राराक्षस हिंदी साहित्य फाउंडेशन की पत्रिका शब्दवृक्ष के संपादन की जिम्मेदारी संभालने के साथ वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज ट्रैक मीडिया से जुड़कर बहुत कुछ नया सीखने और लिखने का अवसर प्राप्त हो रहा है।

Next Story