Noise Colorfit Ultra 2 Buzz इस महीने 17 अगस्त को होगा लांच, मिलेंगे ये फीचर्स

Noise Colorfit Ultra 2 Buzz Launch : टेक ब्रैंड Noise 17 अगस्त को Colorfit Ultra 2 Buzz स्मार्टवॉच को लांच करने वाला है। इसमें 100 से अधिक वॉच फेस और 100 स्पोर्ट्स मोड दी गयी है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 14 Aug 2022 8:51 AM GMT
Noise Colorfit Ultra 2 Buzz
X

Noise Colorfit Ultra 2 Buzz (Image Credit : Social Media)

Noise Colorfit Ultra 2 Buzz Price and Specs : मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी Noise 17 अगस्त को अपने नवीनतम ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट वाले स्मार्टवॉच Noise Colorfit Ultra 2 Buzz को लांच करने वाला है। आगामी स्मार्टवॉच 100 से अधिक वॉच फेस के साथ आती है और 100 स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करती है। ColorFit Ultra 2 Buzz में हेल्थ ट्रैकर्स जैसे हार्ट रेट सेंसर और SpO2 सेंसर शामिल हैं। इसके बैटरी लाइफ की बात करें तो कंपनी दावा करती है वियरेबल सात दिनों तक की बैटरी लाइफ सपोर्ट करती है। स्मार्टवॉच में 1.78-इंच की AMOLED स्क्रीन है ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले के साथ आती है। आइए जानते हैं इस आगामी स्मार्ट वाच के स्पेसिफिकेशन फीचर्स और कीमत के बारे में पूरी जानकारी।

Noise Colorfit Ultra 2 Buzz Specifications

Noise Colorfit Ultra 2 Buzz स्पेसिफिकेशन को लेकर फिलहाल ब्रांड की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है हालांकि इस नवीनतम स्मार्टवॉच के लॉन्चिंग से पहले ही इसके स्पेसिफिकेशन की जानकारियां ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं। लीक रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टवॉच में 1.78-इंच AMOLED स्क्रीन है जो 326PPI, और अधिकतम चमक के 500 निट्स और 368 x 448 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन को स्पोर्ट करता है। ColorFit Ultra 2 Buzz में दौड़ने और साइकिल चलाने सहित 100 से अधिक खेल मोड हैं।

Noise ColorFit Ultra 2 Buzz के लिए कम्पनी दावा करती है कि यह स्मार्टवॉच सात दिनों तक की अतिरिक्त बैटरी लाइफ और ब्लूटूथ कॉलिंग सक्रिय होने के साथ एक दिन तक की बैटरी लाइफ देती है। स्मार्टवॉच कई स्वास्थ्य और फिटनेस ट्रैकिंग सुविधाओं के साथ भी आती है। इसमें हार्ट रेट सेंसर और SpO2 सेंसर जैसे फिटनेस ट्रैकिंग फीचर मिलते हैं। पहनने योग्य भी ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ एक ट्रेडमार्क ट्रू सिंक तकनीक के साथ आता है, तेज कनेक्टिविटी, कम बिजली की खपत और त्वरित जोड़ी की पेशकश करता है।

Noise Colorfit Ultra 2 Buzz Price

Noise ColorFit Ultra 2 Buzz स्मार्टवॉच शैंपेन ग्रे, जेट ब्लैक, ऑलिव ग्रीन और विंटेज ब्राउन कलर ऑप्शन में आती है। Noise ColorFit Ultra 2 Buzz 17 अगस्त को दोपहर 12 बजे (दोपहर) बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसकी कीमत 6,999 रुपये है जबकि आधिकारिक वेबसाइट ने 3,999 रुपये की एक विशेष लॉन्च कीमत प्रदर्शित की है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story