×

Noise Smartwatch: नॉइज ने लॉन्च कि 4G कॉलिंग सपोर्ट के साथ स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स

Noise Launches Smartwatch: हाल ही में प्योर पॉड्स लॉन्च करने के बाद, यूजर्स टेक ब्रांड नॉइज़ ने भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 20 Dec 2023 8:00 AM GMT (Updated on: 20 Dec 2023 8:01 AM GMT)
Noise Launches Smartwatch
X

Noise Launches Smartwatch(Photo-social media)

Noise Launches Smartwatch: हाल ही में प्योर पॉड्स लॉन्च करने के बाद, यूजर्स टेक ब्रांड नॉइज़ ने भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है जो 4जी कॉलिंग सपोर्ट के साथ आती है। लॉन्च ऑफर के तहत इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम है। स्मार्टवॉच में 1.4-इंच AMOLED डिस्प्ले, मल्टीपल वॉच फेस, ब्लूटूथ 5.0, 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ और बहुत कुछ है। boAt ने हाल ही में भारत में Lunar Pro LTE स्मार्टवॉच लॉन्च की है जो eSIM सपोर्ट, बिल्ट-इन GPS और बहुत कुछ के साथ आती है। आइए नॉइज़ वॉयेज की कीमत, उपलब्धता और अन्य डिटेल पर नजर डालते हैं।

भारत में नॉइज़ वॉयेज की कीमत, प्री-बुकिंग डिटेल

नॉइज़ ने लॉन्च ऑफर के तहत 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर वॉयज स्मार्टवॉच का अनावरण किया है। हालाँकि, Noise Voyage स्मार्टवॉच को 999 रुपये में प्री-बुक किया जा सकता है। यह ई-सिम-सक्षम स्मार्टवॉच स्लीक ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च की गई है। नॉइज़फिट वॉयेज 23 दिसंबर से फ्लिपकार्ट और नॉइज़ की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से उपलब्ध होगा।

प्री-बुकिंग डिटेल

यूजर्स 999 रुपये में वॉयेज पास प्राप्त कर सकते हैं और 5,000 रुपये के लाभ का आनंद ले सकते हैं। इसमें वॉयेज स्मार्टवॉच पर 1,500 रुपये की छूट, i1 स्मार्ट ग्लास पर 1,000 रुपये की छूट, लूना रिंग पर 1,500 रुपये की छूट और बहुत कुछ शामिल होगा। इसके अलावा, वॉयेज पास वाले ग्राहकों को 2 मानार्थ स्मार्टवॉच स्ट्रैप मिलेंगे, जिनकी कुल कीमत 1,000 रुपये है।

जाने इसके फीचर्स

डिज़ाइन: नए लॉन्च किए गए नॉइज़ वॉयेज में स्टेनलेस स्टील बेज़ेल और घूमने वाले मुकुट के साथ एक गोल डायल है।

डिस्प्ले: नॉइज़ स्मार्टवॉच 1.4-इंच रेटिना AMOLED डिस्प्ले से लैस है और इसका रिज़ॉल्यूशन 454 x 454 पिक्सल है।

कनेक्टिविटी: ब्लूटूथ 5.0 टीडब्ल्यूएस कनेक्शन का समर्थन करते हुए निर्बाध कनेक्टिविटी सुनिश्चित करता है। इसमें एक इनबिल्ट माइक और स्पीकर भी है।

स्वास्थ्य मोड: शोर यात्रा में नींद ट्रैकिंग, हृदय गति ट्रैकिंग, SpO2 निगरानी, ​​​​तनाव प्रबंधन और एक महिला स्वास्थ्य ट्रैकर शामिल है।

स्पोर्ट्स मोड: स्मार्टवॉच 123 स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करती है और इसमें ऑटोमैटिक वर्कआउट डिटेक्शन की सुविधा है।

बैटरी: कॉलिंग के लिए उपयोग किए जाने पर नॉइज़ वॉयेज 2 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है और पावर सेविंग मोड बैटरी लाइफ को 30 दिनों तक बढ़ा देता है।

अन्य विशेषताएं: स्मार्टवॉच मौसम अपडेट, कैमरा और संगीत नियंत्रण, अलार्म, कैलकुलेटर और त्वरित उत्तर कार्यक्षमता प्रदान करती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story