×

Noise TWS Buds Price: 36 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ नॉइज़ बड्स कॉम्बैट TWS गेमिंग ईयरबड्स भारत में लॉन्च, जाने कीमत

Noise TWS Buds Price: नॉइज़ बड्स टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स को 1,499 रुपये की विशेष कीमत पर लॉन्च किया गया है और ये स्टील्थ ब्लैक, कोवर्ट व्हाइट और शैडो ग्रे रंग विकल्पों में आते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 26 Jan 2023 3:31 PM GMT
Noise TWS Buds
X

Noise TWS Buds(photo-social media)

Noise TWS Buds Price: Noise Buds Combat TWS ईयरबड्स को भारत में ब्रांड के पहले गेमिंग TWS के रूप में लॉन्च किया गया है। कंपनी का कहना है कि ये इंटेंसिव गेमिंग सेशन के लिए अच्छी तरह से अनुकूल हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए दावा किया जाता है कि उपयोगकर्ता एक शानदार अनुभव के लिए स्पष्ट ऑडियो के साथ हर छोटी से छोटी बात को सुनें। 40ms से कम पर अल्ट्रा-लो लेटेंसी है, जो गेमिंग के लिए जरूरी है। नॉइज़ बड्स कॉम्बैट क्वाड माइक ईएनसी से लैस है, फिर भी एक ट्रेंडी और आधुनिक डिज़ाइन है। ईयरबड्स को एक बार चार्ज करने पर 36 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने का दावा किया जाता है। टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और पसीने और पानी के प्रतिरोध के लिए आईपीएक्स5 रेटिंग के साथ आते हैं, जो उन्हें बाहर काम करने या पानी के पास पहनने के लिए आदर्श बनाते हैं।

भारत में नॉइज़ बड्स कॉम्बैट मूल्य

नॉइज़ बड्स टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स को 1,499 रुपये की विशेष कीमत पर लॉन्च किया गया है और ये स्टील्थ ब्लैक, कोवर्ट व्हाइट और शैडो ग्रे रंग विकल्पों में आते हैं। इन्हें आज से Flipkart और GoNoise की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। नॉइज़ बड्स कॉम्बैट इन-ईयर डिज़ाइन के साथ ऑन-ईयर टच कंट्रोल और 13 मिमी स्पीकर ड्राइवर के साथ आता है। ईयरबड्स ब्लूटूथ 5.3 के माध्यम से कनेक्ट होते हैं और इसमें A2D, HFP, HSP और AVRCP प्रोफाइल सपोर्ट है। TWS ईयरबड्स IPX5 वाटर-रेसिस्टेंट रेटिंग, वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट और 40ms तक के अल्ट्रा-लो लेटेंसी के साथ आते हैं।

नॉइज़ बड्स कॉम्बैक्ट का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर 8 घंटे तक की बैटरी लाइफ और केस के साथ 37 घंटे की लाइफ मिलती है। कंपनी का कहना है कि ईयरबड्स को लंबे समय तक गेमिंग सेशन के लिए डिजाइन किया गया है और गेमिंग के शौकीनों के लिए क्रिस्टल-क्लियर और ऑथेंटिक ऑडियो देने के लिए इसे बनाया गया है। आउटर पैनल पर टच कंट्रोल का इस्तेमाल करके Google असिस्टेंट और सिरी जैसे वॉयस असिस्टेंट का कंट्रोल कर सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story