NoiseFit Core 2 स्मार्टवॉच सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ भारत में लांच, जानें स्पेसिफिकेशन और कीमत

NoiseFit Core 2 स्मार्टवॉच को भारत में रविवार को लॉन्च कर दिया गया। यह हृदय गति सेंसर, एक SpO2 रक्त ऑक्सीजन सेंसर, और एक अंतर्निहित पेडोमीटर सहित विभिन्न स्वास्थ्य निगरानी सुविधाएँ प्रदान करता है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 22 Aug 2022 7:32 AM GMT
NoiseFit Core 2
X

NoiseFit Core 2 (Image Credit : Social Media)

NoiseFit Core 2 Specifications and Price : स्मार्टवॉच निर्माता कंपनी Noise ने भारत में रविवार को अपने नवीनतम स्मार्टवॉच NoiseFit Core 2 का अनावरण कर दिया है। NoiseFit Core 2 एक स्क्रैच-प्रतिरोधी 1.28-इंच डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। यह यूनिसेक्स स्मार्टवॉच Android और iOS दोनों उपकरणों के साथ चल सकता है। यह नवीनतम स्मार्टवॉच एक नियमित 22 मिमी सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ आता है और इसे फिटनेस और बाहरी गतिविधियों के लिए डिज़ाइन किया गया है। फीचर्स की बात करें तो इसमें अंतर्निहित पेडोमीटर सेंसर, हृदय गति सेंसर और SpO2 रक्त ऑक्सीजन सेंसर सहित विभिन्न फीचर्स मिलते हैं।

NoiseFit Core 2 Specifications

NoiseFit Core 2 हृदय गति माप, रक्त ऑक्सीजन ट्रैकिंग, स्टेप और कैलोरी काउंटिंग और कैमरा नियंत्रण जैसी सुविधाओं से भरा हुआ है। यह 100 से अधिक क्लाउड-आधारित वॉच फ़ेस के साथ आता है जिसे देखने के लिए इसमें 240x240 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली 1.28 इंच की स्क्रैच-प्रतिरोधी टचस्क्रीन है। लंबे बैटरी बैकअप के लिए स्मार्टवॉच 230mAh की बैटरी पैक करती है कम्पनी का दावा है कि स्मार्टवॉच सिंगल चार्ज पर 30 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम और 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ देती है। NoiseFit Core 2 पूरे स्मार्टफोन संदेश और कॉल नोटिफिकेशन के साथ-साथ अलार्म और कैलेंडर रिमाइंडर भी प्रदर्शित करता है। इसमें मैग्नेटिक चार्जर भी शामिल है।

NoiseFit Core 2 22mm सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ आता है। इसमें 10 मीटर तक की ब्लूटूथ रेंज होने का दावा किया गया है। NoiseFit Core 2 Android संस्करण 5.0 या इसके बाद के संस्करण और iOS 11.0 और इसके बाद के संस्करण पर चलने वाले iPhones के साथ चल सकता है। यह एक यूनिसेक्स स्मार्टवॉच है जिसे कंपनी के अनुसार IP68-रेटेड वाटर-रेसिस्टेंट डिज़ाइन के साथ पेश किया गया है।

NoiseFit Core 2 Price

NoiseFit Core 2 स्मार्टवॉच ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, ग्रे और पिंक कलर में आती है। यह नवीनतम स्मार्टवॉच फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए भारत में 3,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story