TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

NoiseFit Crew Smartwatch Price: 2000 रुपये से भी कम कीमत में लॉन्च हुई NoiseFit Crew स्मार्टवॉच, मिलेगा 1.38-इन राउंड डिस्प्ले

NoiseFit Crew Smartwatch Price in India: भारत के इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज ब्रांड Noise नेअपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच NoiseFit Crew लॉन्च की। NoiseFit Crew स्मार्टवॉच की कीमत 1,499 रुपये है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 22 Feb 2023 1:42 PM GMT
NoiseFit Crew Smartwatch Launch
X

NoiseFit Crew Smartwatch Launch(photo-social media)

NoiseFit Crew Smartwatch Price in India: भारत के इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज ब्रांड Noise ने मंगलवार को देश में अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच NoiseFit Crew लॉन्च की। नॉइज़ के अनुसार, स्मार्टवॉच अपने प्राइस सेगमेंट में सबसे बड़े डिस्प्ले में से एक प्रदान करती है, जिसमें 1.38-इंच TFT डिस्प्ले इसकी प्रमुख विशेषता है। अफोर्डेबिलिटी स्मार्टवॉच की एक अन्य प्रमुख विशेषता है, जो अभी देश के कुछ बढ़ते इलेक्ट्रॉनिक्स सेगमेंट में से एक है। यह लॉन्च बाजार शोधकर्ता आईडीसी ने 8 फरवरी को कहा था कि स्मार्टवॉच भारत में सबसे तेजी से बढ़ते सेगमेंट में से हैं, पिछले साल 151 प्रतिशत वार्षिक शिपमेंट वृद्धि 30 मिलियन यूनिट को पार करने के लिए देख रही है।

NoiseFit Crew Specifications

उपर्युक्त 1.38-इंच TFT डिस्प्ले के साथ, NoiseFit Crew में ब्लूटूथ 5.3 है, जो घड़ी पर हैंड्सफ्री कॉलिंग को सक्षम बनाता है। शोर यह भी दावा करता है कि नवीनतम वायरलेस कनेक्टिविटी मानक फोन के साथ 1.8 गुना तेज कनेक्टिविटी सक्षम करता है। स्मार्टवॉच कंपनी के हेल्थ सूट के साथ एकीकृत है - जिसमें पूरे दिन की हृदय गति ट्रैकिंग, रक्त ऑक्सीजन मॉनिटर, मासिक धर्म, नींद और तनाव ट्रैकर्स और श्वास अनुस्मारक शामिल हैं। यह 100 गतिविधियों और खेलों को भी ट्रैक कर सकता है, जिसमें जिम की गतिविधियाँ, लंबी पैदल यात्रा और क्रिकेट और टेनिस जैसे खेल शामिल हैं।

NoiseFit Crew की भारत में कीमत, उपलब्धता NoiseFit Crew स्मार्टवॉच की कीमत 1,499 रुपये है, और यह पांच रंग विकल्पों- ब्लैक, ब्लू, ग्रे, ग्रीन और पिंक में उपलब्ध है। स्मार्टवॉच को नॉइज़ के अपने प्लेटफॉर्म और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए सूचीबद्ध किया गया है, और यह पहले से ही खरीदने के लिए उपलब्ध है। स्मार्टवॉच IP68 डस्ट और स्प्लैश रेजिस्टेंस प्रदान करती है, और एक चार्ज चक्र में सात दिनों तक की बैटरी लाइफ देने का दावा करती है। सभी डेटा मेट्रिक्स के विस्तृत दृश्य के लिए वॉच को NoiseFit ऐप के साथ सिंक किया जा सकता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story