×

NoiseFit Evolve 4 Launch: ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ लॉन्च हुई NoiseFit Evolve 4 स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स

NoiseFit Evolve 4 Launch: नॉइज़ कलरफिट कैलिबर 3 लॉन्च करने के बाद, घरेलू उपभोक्ता ब्रांड ने भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एक नई स्मार्टवॉच नॉइज़फिट इवॉल्व 4 का लॉन्च किया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 22 Nov 2023 11:45 AM GMT (Updated on: 22 Nov 2023 11:46 AM GMT)
NoiseFit Evolve 4 Launch: ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ लॉन्च हुई NoiseFit Evolve 4 स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स
X

NoiseFit Evolve 4 Launch: नॉइज़ कलरफिट कैलिबर 3 लॉन्च करने के बाद, घरेलू उपभोक्ता ब्रांड ने भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एक नई स्मार्टवॉच नॉइज़फिट इवॉल्व 4 का लॉन्च किया है। 4,000 रुपये से कम कीमत वाला, NoiseFit Evolve 4 1.46-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ 600 निट्स पीक ब्राइटनेस, एक मेटालिक स्ट्रैप, ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट और बहुत कुछ के साथ आता है। NoiseFit Evolve 4 की कीमत, उपलब्धता और फीचर्स पर नजर डालते हैं।

जाने भारत में NoiseFit Evolve 4 की कीमत

NoiseFit Evolve 4 स्मार्टवॉच 3,999 रुपये की विशेष कीमत के साथ जारी की गई है। नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच 22 नवंबर से विशेष रूप से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगी। कंपनी NoiseFit Evolve 4 की खरीद पर शुरुआती ग्राहकों को विशेष छूट भी प्रदान कर रही है। स्मार्टवॉच को एलीट ब्लैक, जेट ब्लैक और स्पेस ब्लू रंग विकल्पों में लिया जा सकता है।

यहां देखें नॉइज़फिट इवॉल्व 4 के फीचर्स

NoiseFit Evolve 4 1.46-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें 600 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस है। नॉइज़ ने बताया कि स्मार्टवॉच 100 से अधिक वॉच फ़ेस के साथ अनुकूलता प्रदान करती है। बिल्कुल नए NoiseFit Evolve 4 में आसान नियंत्रण के लिए एक कार्यात्मक क्राउन और बटन की सुविधा है। NoiseFit Evolve 4 ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करता है, जो समान स्मार्टवॉच में एक सामान्य सुविधा है। नॉइज़ ट्रू सिंक तकनीक स्मार्टफ़ोन के साथ त्वरित और परेशानी मुक्त कनेक्शन में सहायता करती है। NoiseFit Evolve 4 में नॉइज़ हेल्थ सूट शामिल है, जो विभिन्न स्वास्थ्य-संबंधी कार्यों का समर्थन करता है। स्मार्टवॉच हृदय गति की निगरानी, ​​SpO2 माप, नींद ट्रैकिंग, तनाव प्रबंधन, महिला चक्र ट्रैकिंग और बहुत कुछ की सुविधा प्रदान करती है। नॉइज़ का दावा है कि स्मार्टवॉच 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड को ट्रैक कर सकती है और यह iOS और Android दोनों डिवाइसों के साथ संगत है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story