×

NoiseFit Halo Smartwatch: AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई NoiseFit Halo स्मार्टवॉच, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

NoiseFit Halo Smartwatch: भारतीय बाजार में गुणवत्ता वाली बजट स्मार्टवॉच के ढेरों में से, NoiseFit ने अपना लेटेस्ट हेलो लॉन्च किया है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 27 Feb 2023 1:13 AM GMT
NoiseFit Halo Smartwatch
X

NoiseFit Halo Smartwatch(photo-social media)

NoiseFit Halo Smartwatch: भारतीय बाजार में गुणवत्ता वाली बजट स्मार्टवॉच के ढेरों में से, NoiseFit ने अपना लेटेस्ट हेलो लॉन्च किया है, जो उन लोगों के लिए है जो AMOLED डिस्प्ले पर ब्लूटूथ कॉलिंग, स्वास्थ्य डेटा और कई घड़ी चेहरों का अनुभव करना चाहते हैं। NoiseFit Halo की कीमत अत्यधिक प्रतिस्पर्धी उप-रु 5,000 मूल्य खंड में रखी गई है, जो इसे boAt, Fire Bolt, और Ambrane जैसे स्थापित खिलाड़ियों से प्रतिस्पर्धा देखती है। चलिए इसके फीचर्स पर नजर डालते हैं।

NoiseFit Halo स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन के संदर्भ में, NoiseFit Halo 466×466 पिक्सेल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 1.43-इंच ऑलवेज-ऑन AMOLED पैनल को स्पोर्ट करता है। क्विक पेयरिंग और कम बिजली की खपत के लिए सपोर्ट के साथ आपको ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट मिलता है। स्वास्थ्य क्षमताओं के लिए, स्मार्टवॉच शोर स्वास्थ्य सूट प्रदान करती है, जिसमें एसपीओ2, नींद, हृदय गति, कदम और श्वास पैटर्न के लिए ट्रैकर्स शामिल हैं। नॉइज़ ऐप आपको और भी बहुत कुछ देता है जैसे स्वास्थ्य लक्ष्यों को पूरा करने पर पुरस्कार जीतना, रीयल-टाइम स्वास्थ्य डेटा तक पहुंच, फिटनेस चुनौतियां और 150 घड़ी चेहरों में से चुनना। हेलो को एक प्रीमियम मैटेलिक बिल्ड मिलता है, जिसमें चमड़े की पट्टियाँ, बनावट वाले सिलिकॉन और मानक सिलिकॉन के विकल्प होते हैं। स्मार्टवॉच में नियमित उपयोग के साथ 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ और भारी ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 1 दिन तक की पेशकश करने का दावा किया गया है। और, आपके अंदर के साहसिक बच्चे के लिए यह घड़ी IP68 जलरोधी है।

NoiseFit Halo की भारत में कीमत 3,999 रुपये है। स्मार्टवॉच 27 फरवरी को दोपहर 12 बजे से ऑनलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध होगी और GoNoise वेबसाइट पर पंजीकृत उपयोगकर्ताओं को खरीदारी पर 300 रुपये की अतिरिक्त छूट मिलेगी। हेलो को स्टेटमेंट ब्लैक, विंटेज ब्राउन, फॉरेस्ट ग्रीन, जेट ब्लैक, फेयरी ऑरेंज और क्लासिक ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा। उस मूल्य बिंदु पर, NoiseFit Halo फायर बोल्ट कोबरा और boAt स्टॉर्म कॉल जैसे लोकप्रिय विकल्पों को अपनाता है। विशेष रूप से, NoiseFit Crew को हाल ही में इस महीने ब्रांड द्वारा केवल 1,499 रुपये की कीमत पर अनावरण किया गया था। स्मार्टवॉच एक समान डिज़ाइन के साथ आती है लेकिन इसमें AMOLED पैनल और मैटेलिक बिल्ड जैसी प्रीमियम सुविधाओं का अभाव है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story