×

Nokia 105 Classic Feature Phone: 1,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुआ नोकिया क्लासिक फ़ोन, जाने फीचर्स

Nokia 105 Classic Feature Phone: नोकिया फोन के लिए मशहूर एचएमडी ग्लोबल ने भारत के उपभोक्ताओं के लिए एक नया फीचर फोन लॉन्च किया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 28 Oct 2023 2:45 AM GMT (Updated on: 28 Oct 2023 2:45 AM GMT)
Nokia 105 Classic Feature Phone
X

Nokia 105 Classic Feature Phone(photo-social media)

Nokia 105 Classic Feature Phone: नोकिया फोन के लिए मशहूर एचएमडी ग्लोबल ने भारत के उपभोक्ताओं के लिए एक नया फीचर फोन लॉन्च किया है। बिल्कुल नया नोकिया 105 क्लासिक इनबिल्ट यूपीआई एप्लिकेशन, 800mAh बैटरी, वायरलेस एफएम रेडियो और बहुत कुछ के साथ आता है। नए घोषित नोकिया 105 क्लासिक फीचर फोन की कीमत, उपलब्धता और विशिष्टताओं पर नजर डालते हैं।

जाने भारत में नोकिया 105 क्लासिक की कीमत और उपलब्धता

बिल्कुल नया नोकिया 105 क्लासिक फीचर फोन भारतीय उपभोक्ताओं के लिए 999 रुपये में लॉन्च किया गया है। नोकिया 105 को जल्द ही कंपनी के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से चारकोल और ब्लू रंग विकल्पों में उपलब्ध कराया जा सकता है। नोकिया 105 भारत में चार अलग-अलग विकल्पों में उपलब्ध होगा - सिंगल सिम, डुअल सिम, चार्जर के साथ और बिना चार्जर के। बिल्कुल नए नोकिया 105 क्लासिक में एक साल की रिप्लेसमेंट गारंटी शामिल है।

यहां देखें नोकिया 105 क्लासिक फीचर फोन के स्पेसिफिकेशन

नए घोषित नोकिया 105 क्लासिक फीचर फोन में एक अंतर्निहित यूपीआई एप्लिकेशन है। कंपनी के मुताबिक नोकिया 105 क्लासिक फीचर फोन में 800mAh की बैटरी है। नोकिया 105 क्लासिक फीचर फोन में उपयोगकर्ताओं को व्यस्त और कुशल बनाए रखने के लिए विभिन्न विशेषताएं शामिल हैं। ऐसी ही एक सुविधा वायरलेस एफएम रेडियो है, जो उपयोगकर्ताओं को हेडसेट की आवश्यकता के बिना अपने पसंदीदा रेडियो स्टेशनों का आनंद लेने में सक्षम बनाती है। अन्य फीचर फोन की बात करें तो Jio ने इस महीने भारत में Jioभारत B1 फीचर फोन 1,299 रुपये में लॉन्च किया था और यह काले रंग में उपलब्ध है। यह नए और पुराने दोनों जियो सिम कार्ड के साथ काम करता है। फोन में 2.4 इंच का डिस्प्ले है जो उपयोगकर्ताओं को संगीत और वीडियो चलाने की सुविधा देता है। इसमें 2,000mAh की बड़ी बैटरी है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह एक बार चार्ज करने पर लंबे समय तक उपयोग कर सकती है। इसके अतिरिक्त, Jioभारत B1 फोन पहले से इंस्टॉल JioCinema और JioSaavn ऐप्स के साथ आता है। यह बिल्ट-इन एफएम रेडियो को सपोर्ट करता है और 23 भाषाओं के लिए देशी रीडिंग सपोर्ट प्रदान करता है। इसके अलावा, इसमें UPI भुगतान के लिए JioPay ऐप शामिल है और उपयोगकर्ताओं को फोन के कैमरे का उपयोग करके भुगतान के लिए QR कोड स्कैन करने में सक्षम बनाता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story