Nokia G 20 Smartphone : Nokia का बजट स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

Nokia G 20 Smartphone : नोकिया कंपनी (Nokia Company) ने अपने नए स्मार्टफोन Nokia G 20 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 5 July 2021 9:36 AM GMT
Nokia का बजट स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च
X

Nokia का बजट स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च (फोटो - सोशल मीडिया)

Nokia G 20 Smartphone : नोकिया कंपनी (Nokia Company) ने अपने नए स्मार्टफोन Nokia G 20 को भारत में लॉन्च (Launch) कर दिया गया है। इस स्मार्टफोन (Smartphone) को Amazon India पर लिस्ट कर दिया गया है। इसकी कीमत काफी ऑफर्डेबल रेंज में रखी गई है। ये स्मार्ट फोन जल्द ही सेल के लिए उपलब्ध कराया जायेगा।

Nokia G 20 स्मार्टफोन की कीमत 12,999 रुपये रखी गई है। इस स्मार्टफोन (Smartphone ) की सेल अमेजन (Amazon) पर 7 जुलाई से शुरू कर दी गई है। Nokia के इस फोन को ऑनलाइन स्टोर (Online Stores) पर भी सेल किया जाएगा।

Nokia G 20 स्मार्टफोन (फोटो - सोशल मीडिया)

Nokia G 20 स्मार्टफोन को कंपनी ने दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन को नाइट और ग्लेशियर कलर में पेश किया गया है। अभी इस फोन में एक ही रैम वेरियंट ऑप्शन में उतारा गया है। आपको बता दें कि नोकिया कंपनी ने C और X सीरीज से दूसरे मॉडल को रिलीज नहीं किया गया है।


Nokia G 20 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन

Nokia G 20 स्मार्टफोन फीचर्स (फोटो - सोशल मीडिया)

Nokia G 20 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.5 इंच की एचडी +IPS LCD स्क्रीन दी गई है। इस स्मार्टफोन में Media Tek Helio G 35 प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन Nokia G 20 ने कंपनी के एंड्राइड वन स्मार्टफोन सीरीज को ज्वॉइन कर लिया है।

Nokia G 20 स्मार्टफोन की कैमरा क्वॉलिटी

Nokia G 20 स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 48 - मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है। इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है इसमें 5050 mAh की बैटरी दी जा रही है।

Shraddha

Shraddha

Next Story