×

Nokia G22: 5050mAh बैटरी और नए फिचर के साथ लॉन्च हुआ Nokia G22, जानें फीचर्स और कीमत

Nokia G22 Smartphone: कम्पनी ने Nokia G22 को एक नए कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। अब नए लॉन्च हुए कलर ऑप्शन को So Peach कहा जाता है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 8 Feb 2024 10:30 AM GMT (Updated on: 8 Feb 2024 10:31 AM GMT)
Nokia G22: 5050mAh बैटरी और नए फिचर के साथ लॉन्च हुआ Nokia G22, जानें फीचर्स और कीमत
X

Nokia G22 Smartphone: अगर आप नोकिया का स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे तो आपके लिए अच्छा मौका है। कम्पनी ने Nokia G22 को एक नए कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। हाल ही में HMD ने घोषणा की थी कि, यह Nokia ब्रांडिंग को हटा रहा है। दरअसल यह कम्पनी 2016 से नोकिया ब्रांड की मालिक रही है। लेकिन भविष्य में जल्द ही HMD द्वारा अपने खुद के ब्रांडेड स्मार्टफोन्स पेश करने की उम्मीद जताई जा रही है। अब वहीं कम्पनी ने Nokia G22 को एक नए कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। जिसकी जानकारी HMD के आधिकारिक X (ट्विटर) हैंडल पर दी गई है।

Nokia G22 Smartphone की फीचर

Nokia G22 Smartphone की फीचर की बात करें तो इस फोन में 6.5-इंच HD+ डिस्प्ले दी गई है जो 90Hz रिफ्रेश रेट और मोटे बॉटम चीन के साथ आती है। वहीं इस स्मार्टफोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है और बैक पैनल पर रेक्टैंगुलर कैमरा मॉड्यूल भी मिलेगा। इस कैमरा सिस्टम में 50MP मेन सेंसर और 2MP के दो लेंस भी शामिल हैं। साथ ही यह हैंडसेट Unisoc T606 प्रोसेसर से लैस है जिसे 4GB रैम और 128GB तक स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। इस फोन में 2GB वर्चुअल रैम 2TB तक माइक्रोSD सपोर्ट भी मिलता है। इसके अलावा इस फोन की बैटरी 5050mAh है जो 20W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह एंड्रॉइड 12 के साथ आता है और इसमें दो साल के OS अपडेट्स भी मिलने वाले हैं।


Nokia G22 Smartphone की कीमत

दरअसल कंपनी ने शुरुआत में इस फोन kk Meteor Grey, Pink और Lagoon Blue कलर ऑप्शन्स में पेश किया गया था। यह स्मार्टफोन यूज़र रिपेयरेबिलिटी के साथ पिछले साल के MWC में लॉन्च हुआ था। वहीं अब नए लॉन्च हुए कलर ऑप्शन को So Peach कहा जाता है। इस डिवाइस के बैक पैनल पर पीच कलर मिलेगा। इसके अलावा बाकी फीचर्स में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। So Peach कलर ऑप्शन की कीमत भी बाकी कलर ऑप्शन्स के समान होगी। इसके बेस 4GB + 64GB वेरिएन्ट की कीमत करीब EUR 130 से शुरू होगी। इस फोन की उपलब्धता को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं आई है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story