×

Nothing CMS Buds और Neckband Pro हुआ लॉन्च, जानें कैसा है Review

Nothing CMS Buds & Neckband Pro: नथिंग ने अपना लेटेस्ट ईयरबड्स Nothing CMS Buds और नेकबैंड Nothing Neckband Pro को लॉन्च कर दिया है। CMF ब्रांडिंग के जरिए भारत में लॉन्च हुआ है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 22 March 2024 6:34 AM GMT
Nothing CMS Buds और Neckband Pro हुआ लॉन्च, जानें कैसा है Review
X

Nothing CMS Buds & Neckband Pro: नथिंग ने अपना लेटेस्ट ईयरबड्स और नेकबैंड लॉन्च कर दिया है। कई दमदार फीचर्स के साथ नथिंग ने दोनों ही प्रोडक्ट को भारतीय बाजार में उतारा है। बेहद सस्ते कीमत में ही दोनों प्रोडक्ट्स को नथिंग ने लॉन्च किया है। बता दें कंपनी ने CMF ब्रांडिंग के जरिए भारत में कुछ नए ऑडियो प्रॉडक्ट्स को लॉन्च किया है। Nothing ने CMF Buds, Neckband Pro ईयरफोन को पेश किया है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Nothing CMF Buds और Nothing Neckband Pro का रिव्यू, फीचर्स और कीमत के बारे में:

Nothing CMF Buds का रिव्यू और फीचर्स (Nothing CMF Buds Review And Features):

Nothing CMF Buds के रिव्यू और फीचर्स की बात करें तो इस बड्स में चार एचडी माइक्रोफोन्स, क्लियर वॉयर टेक्नोलॉजी, और एक एडवांस्ड विंड नॉयस रिडक्शन एग्लोरिद्म यूजर्स को मिलेगा। कंपनी का दावा है कि इस बड्स से कॉलिंग बिल्कुल क्लियर हो जाएगी। इस बड्स में 12.4mm के बायो-फाइबर ड्राइवर, और अल्ट्रा बैस टेक्नोलॉजी 2.0 जैसे फीचर्स मिलेंगे। इतना ही नहीं कंपनी का ये भी दावा है कि, ये बड्स सिंगल चार्ज पर 8 घंटे का प्लेबैक देगी, जिसे चार्जिंग केस के साथ 35.5 घंटे तक बढ़ाया भी जा सकता है। यानी 10 मिनट चार्ज करने पर यूजर्स 6.5 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं। इस बड्स को डार्क ग्रे, लाइट ग्रे और ओरेंज कलर में पेश किया गया है।

CMS Neckband Pro का रिव्यू और फीचर्स (CMS Neckband Pro Review And Features):

CMS Neckband Pro का रिव्यू और फीचर्स की बात करें तो इसमें हायब्रिड एएनसी टेक्नोलॉजी दी गई है, जो 50dB तक की नॉयस कैंसिलेशन देगी। इसके अलावा इसमें 13.6mm के डायाफ्राम ड्राइवर, अल्ट्रा बास टेक्नोलॉजी 2.0, और स्पेशियल ऑडियो इफेक्ट जैसे कई शानदार फीचर्स भी मिलेंगे। इसके अलावा इस नेकबैंड में पानी, पसीना और धूल से बचाने के लिए IP55 रेटिंग भी है। वहीं कंपनी का दावा है कि इसे एक बार चार्ज करने पर 37 घंटे तक चलेगा। साथ ही ये फास्टचार्जिंग को सपोर्ट करता है और यूजर्स इसे सिर्फ 10 मिनट चार्ज करके और ANC को ऑफ करके 18 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं।


Nothing CMF Buds और Nothing Neckband Pro की कीमत (Nothing CMF Buds And Nothing Neckband Pro):

Nothing CMF Buds और Nothing Neckband Pro की कीमत की बात करें तो नथिंग सीएमएफ बड्स (Nothing CMF Buds) की कीमत करीब 2,499 रुपये है। वहीं सीएमएफ नेकबैंक प्रो (CMF Neckband Pro) की कीमत करीब 1,999 रुपये है।

दोनों ही प्रोडक्ट की बिक्री फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, क्रोमा और विजय सेल्स पर शुरू है। इन पर कंपनी ने शुरुआती कुछ लिमिटेड कस्टमर्स के लिए 200 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। जिसके बाद इयरबड्स की कीमत 2290 और नेकबैंड की कीमत 1,799 रुपये होगी।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story