×

Nothing Ear 2 Earbuds Design: लॉन्च से पहले लीक हुई नथिंग ईयरबड्स की डिज़ाइन, फीचर्स होंगे कमाल

Nothing Ear 2 Earbuds Design: हालांकि डिजाइन में ज्यादा बदलाव नहीं हुआ है, प्रकाशन कुछ नई सुविधाओं और समावेशन की रिपोर्ट करता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 2 Feb 2023 10:07 AM GMT
Nothing Ear 2 Earbuds Design
X

Nothing Ear 2 Earbuds Design(photo-social media)

Nothing Ear 2 Earbuds Design: नथिंग फोन (2) के लॉन्च टाइमलाइन कन्फर्म करके नथिंग एक बार फिर खबरों में है। कंपनी इस साल के आखिर में अमेरिकी बाजार में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार है। ब्रांड ने 2021 में नथिंग ईयर (1) के लॉन्च के साथ अपनी यात्रा शुरू की और अब ऐसा लग रहा है कि उत्तराधिकारी जल्द ही लॉन्च हो सकता है, हालांकि हमारे पास अभी कोई समयरेखा नहीं है। द नथिंग ईयर (2) बड्स रेंडर्स ऑनलाइन सामने आए हैं, TWS ईयरबड्स की पहली छाप यह है कि ब्रांड पारदर्शी रूप के साथ एक परिचित डिजाइन को बरकरार रखे हुए है। जैसा कि कहा गया है, कुछ मामूली बदलावों को छोड़कर डिजाइन में ज्यादा बदलाव नहीं हुआ है।

नथिंग ईयर 2 फीचर

हालांकि डिजाइन में ज्यादा बदलाव नहीं हुआ है, प्रकाशन कुछ नई सुविधाओं और समावेशन की रिपोर्ट करता है। नथिंग ईयर 2 पर्सनलाइज़्ड एएनसी सपोर्ट के साथ आएगा, जो यूज़र्स को अपनी पसंद के अनुसार नॉइज़ कैंसलेशन के स्तर को सेट करने की आज़ादी देता है। इसमें एक ट्रांसपेरेंसी मोड भी होगा, जो जैसा कि नाम से पता चलता है, संगीत सुनते समय परिवेशी शोर को आने देगा। नथिंग ईयर 2 बड्स में दोहरी कनेक्टिविटी का समर्थन होगा, जिसका अर्थ है कि उपयोगकर्ता एक साथ दो उपकरणों से जुड़ सकते हैं, और उपयोगकर्ता उनके बीच निर्बाध रूप से स्विच कर सकते हैं। अंत में, कस्टम सेटिंग्स और फाइंड ईयरबड्स फीचर के साथ उन्नत ईक्यू के लिए कुछ भी समर्थन नहीं जोड़ रहा है।

नथिंग ईयर (2) नथिंग ईयर (1) के समान डिजाइन का दावा करता है। कैरी केस का लुक पारदर्शी होता है इसलिए ईयरबड्स भी। शोर-रद्द करने वाले माइक्रोफ़ोन के अलावा, डिज़ाइन लगभग पुराने के समान है। अगर आपको नथिंग ईयर (1) डिज़ाइन पसंद आया है, तो आप निश्चित रूप से नथिंग ईयर (2) भी पसंद करेंगे। रेंडरर्स का कहना है कि TWS ईयरबड्स के लिए एक सेमी-ट्रांसपेरेंट डिज़ाइन मिल सकता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story