×

Nothing Launches New iPhone Cases: नथिंग ने लॉन्च किए iPhone के केस, जाने कितनी है कीमत

Nothing Launches New iPhone Cases: एक असामान्य कदम में, नथिंग अब Apple के iPhone के लिए केस बना रहा है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 12 Oct 2023 5:15 AM GMT (Updated on: 12 Oct 2023 5:15 AM GMT)
Nothing Launches New iPhone Cases
X

Nothing Launches New iPhone Cases(Photo-social media)

Nothing Launches New iPhone Cases: एक असामान्य कदम में, नथिंग अब Apple के iPhone के लिए केस बना रहा है। यदि आप उन लोगों में से हैं जिन्हें नथिंग की डिज़ाइन भाषा पसंद है, लेकिन आप अपने प्रिय पुराने iPhone के साथ रहना चाहते हैं, तो ब्रांड ने आपको प्रीमियम एक्सेसरी निर्माता, Casetify के सहयोग से बनाए गए फ़ोन केस के एक नए सेट के साथ कवर किया है। यहां लॉन्च किए गए मामलों के बारे में अधिक जानकारी दी गई है।

नथिंग x केसटिफाई मिलकर किया लॉन्च

Casetify एक वैश्विक फोन कवर और एक्सेसरी निर्माता ब्रांड है, जिसमें Apple, Samsung और Google के स्मार्टफोन मॉडलों के लिए कई केस सूचीबद्ध हैं। नथिंग के साथ इस नए सहयोग में, सहायक निर्माता चार केस विकल्प प्रदान करता है। इनमें से दो नथिंग फोन (2) के ग्लिफ़ बैक डिज़ाइन के साथ आते हैं, जबकि अन्य दो में iPhone के आंतरिक भाग से मेल खाने के लिए अनुकूलित एक विशेष नथिंग-जैसा डिज़ाइन है। केस (1) से केस (4) तक सभी मॉडल, iPhone X से लेकर iPhone 15 सीरीज तक फेस आईडी वाले iPhone के लिए उपलब्ध हैं।

जाने नए केस की कीमत

विडंबना यह है कि कैसटिफाई नथिंग फोन के लिए कोई कवर नहीं बनाता है, शायद इस तथ्य को देखते हुए कि आईफोन या सैमसंग गैलेक्सी मॉडल की तुलना में शिपमेंट राशि और मांग बहुत कम है। हालाँकि, यह अब अपने प्लेटफ़ॉर्म पर नथिंग ईयर (2) को एक विशेष थैली में कुल $169 में बेचता है। उत्पादों की नई रेंज Casetify के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर से लाई जा सकती है। खरीदार दुनिया भर में मुफ़्त शिपिंग का भी लाभ उठा सकते हैं। प्रभाव सुरक्षा के साथ केस (1) से केस (4) $65 से शुरू होते हैं और बाउंस शैली सुरक्षा के लिए $90 तक जाते हैं। यह ध्यान रखना बुद्धिमानी होगी कि यह एक सीमित वर्जन वर्जन ड्रॉप है जो लंबे समय तक उपलब्ध नहीं हो सकता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story