Nothing के इस फोन पर मिल रहे बंपर डिस्काउंट ऑफर, जानें फीचर्स

Nothing Phone 1 Price: अगर आप Nothing Phone 1 खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। कंपनी अपने इस तगड़े फीचर्स वाले फोन पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रही है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 5 Aug 2024 4:38 AM GMT
Nothing Phone 1
X

Nothing Phone 1 

Nothing Phone 1 Price: अगर आप Nothing Phone 1 खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। कंपनी अपने इस तगड़े फीचर्स वाले फोन पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रही है। इस फोन का फीचर्स भी काफी तगड़ा है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Nothing Phone 1 पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में विस्तार से:

Nothing Phone 1 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट ऑफर (Nothing Phone 1 Offers And Discounts):

Nothing Phone 1 को फ्लिपकार्ट से एक्सचेंज ऑफर के साथ यूजर्स खरीद सकते हैं। इस फोन पर 13,000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। हालांकि, इसके लिए यूजर्स को फ्लिपकार्ट की टर्म एंड कंडिशन को पूरा करना होगा। इस फोन की कीमत 15,999 रुपए है। एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाकर यूजर्स इस फोन को सिर्फ 3 हजार रुपए में खरीद सकते हैं। ये फोन 6GB+128GB और 8GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है। इस फोन के टॉप मॉडल की कीमत 17,999 रुपए है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से खरीदने पर 5% के कैशबैक का लाभ मिल सकता है। ये फोन ब्लैक, ब्लू, लाइट ग्रीन और ऑरेंज कलर में आता है।


Nothing Phone 1 के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और रिव्यू (Nothing Phone 1 Specifications, Features And Review):

Nothing Phone 1 के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और रिव्यू (Nothing Phone 1 Specifications, Features And Review) की बात करें तो इस फोन के फीचर्स काफी तगड़े हैं। डिस्प्ले के लिए इस स्मार्टफोन में 6.67 एमोलेड डिस्प्ले मिलता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट, 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 1080x2400 पिक्सल रेजॉल्यूशन के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 (4 एनएम) ऑक्टा-कोर चिपसेट दिया गया है। CMF by Nothing फोन 1 के स्पेक्स की बात करें तो इस फोन का कैमरा क्वालिटी काफी बेस्ट है। कैमरा की बात करें तो इस फोन के बैक पैनल पर 50MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का सेकेंडरी सेंसर मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16MP का कैमरा दिया गया है।

बैटरी और चार्जिंग के लिए इस फोन में 33W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000 mAh की बैटरी मिलती है। ये फोन 5W रिवर्स वायर्ड चार्जिंग के साथ आता है। ओएस और कनेक्टिविटी के तौर पर ये फोन एंड्रॉइड 14 पर बूस्ट करता है। इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट, वाई-फाई और ब्लूटूथ मिलता है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story