×

Nothing Phone (2a) Camera Specifications: नथिंग फोन (2ए) के कैमरा स्पेसिफिकेशन हुए लीक, जाने लॉन्च डेट

Nothing Phone (2a) Camera Specifications: नथिंग फोन (2ए) के साथ नथिंग अपने नए, अधिक किफायती स्मार्टफोन रेंज को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 31 Dec 2023 1:30 AM GMT (Updated on: 31 Dec 2023 1:30 AM GMT)
Nothing Phone (2a) Camera Specifications
X

Nothing Phone (2a) Camera Specifications(Photo-social media)

Nothing Phone (2a) Camera Specifications: नथिंग फोन (2ए) के साथ नथिंग अपने नए, अधिक किफायती स्मार्टफोन रेंज को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस डिवाइस के संबंध में ब्रांड की ओर से कोई आधिकारिक कन्फर्म या टीज़र नहीं आया है, लेकिन उनका 27 फरवरी को बार्सिलोना में MWC 2024 में एक लॉन्च इवेंट निर्धारित है। अब एक नए लीक से आगामी फोन के कैमरे की जानकारी सामने आई है।

सामने आई न्यू नथिंग फोन (2ए) की जानकारी

स्मार्टप्रिक्स की एक रिपोर्ट से पता चला है कि नथिंग फोन (2ए) में अपने पुराने भाई-बहनों के समान कैमरा सेटअप हो सकता है। फ़ोन (2a) में प्राथमिक कैमरे पर 1/1.5″ सेंसर आकार के साथ 50MP सैमसंग ISOCELL S5KGN9 सेंसर होगा। यह सेंसर अभी तक सैमसंग द्वारा सार्वजनिक रूप से लॉन्च नहीं किया गया है, लेकिन मोटो जी84 एक और स्मार्टफोन है जिसमें यही सुविधा है। इसके अलावा, अल्ट्रावाइड कैमरे के लिए कुछ भी सैमसंग के 50MP ISOCELL JN1 सेंसर का उपयोग नहीं करेगा। यह ध्यान देने योग्य बात होगी कि यह वही सेंसर है जिस पर नथिंग फोन (1) और फोन (2) भी दावा करते हैं। सेल्फी कैमरे की बात करें तो फोन (2a) 32MP Sony IMX615 सेंसर के साथ आएगा। इसके अलावा, अल्ट्रावाइड कैमरे के लिए कुछ भी सैमसंग के 50MP ISOCELL JN1 सेंसर का उपयोग नहीं करेगा। यह ध्यान देने योग्य बात होगी कि यह वही सेंसर है जिस पर नथिंग फोन (1) और फोन (2) भी दावा करते हैं। सेल्फी कैमरे की बात करें तो फोन (2a) 32MP Sony IMX615 सेंसर के साथ आएगा।

नथिंग फोन 2a लॉन्च की तारीख, अन्य सुविधाएँ

बार्सिलोना में 27 फरवरी को होने वाले MWC 2024 में "नथिंग टू सी" इवेंट में नथिंग फोन (2a) का आधिकारिक तौर पर अनावरण होने की उम्मीद है। Pacman कोडनाम वाला यह उपकरण भारत, यूरोप, जापान और अन्य वैश्विक बाजारों में उपलब्ध होने की उम्मीद है। उम्मीद है कि फोन केवल दो रंग विकल्पों, ब्लैक और व्हाइट में उपलब्ध होगा। अन्य विशिष्टताओं में 6.7-इंच FHD+ 120Hz AMOLED डिस्प्ले और मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 चिपसेट शामिल हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story