Nothing Phone 2a Plus: iphone को टक्कर देगा ये फोन, जानें कीमत

Nothing Phone 2a Plus Price: नथिंग अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Nothing Phone 2a Plus को लॉन्च करने की तैयारी में है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 31 July 2024 10:29 AM GMT
Nothing Phone 2a Plus
X

Nothing Phone 2a Plus

Nothing Phone 2a Plus Price: नथिंग अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Nothing Phone 2a Plus को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में कई फीचर्स मिलने वाले हैं, जिससे ये फोन आईफोन को टक्कर देने वाला है। इस फोन में 50MP का एक फ्रंट कैमरा के अलावा 5000mAh बैटरी मिल सकती है। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स काफी तगड़े हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Nothing Phone 2a Plus के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Nothing Phone 2a Plus के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Nothing Phone 2a Plus Features, Launch Date And Price):

Nothing Phone 2a Plus के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Nothing Phone 2a Plus Features, Launch Date And Price) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च होगा। इस फोन के पिछले हिस्से पर कंपनी 50MP + 50MP के दो कैमरा सेंसर्स मिलता है। इस फोन के अगले हिस्से पर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का एक फ्रंट कैमरा मिल सकता है।


नथिंग ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर इस बात का ऐलान किया है। हालांकि, लीक हुई रिपोर्ट के अनुसार, इस फोन के पिछले हिस्से पर 50MP कैमरा सेटअप और 50MP फ्रंट कैमरा मिल सकता है। ये फोन में 6.7 इंच की OLED स्क्रीन मिल सकती है। ये फोन 120Hz रिफ्रेश रेट और 1080 पिक्सल रेजॉल्यूशन मिलती है। इस फोन में कंपनी 5000mAh बैटरी और 50W की वायर्ड फास्ट चार्जिंग मिलती है। Nothing Phone 2a में 45W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलती है। Nothing Phone (2a) Plus के लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन को 31 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है।

Nothing Phone 2a Plus की कीमत की बात करे। तो इस फोन की कीमत को लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story