Nothing Phone 2a: तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ ये धांसू फोन

Nothing Phone 2a Special Edition: कंपनी ने नथिंग फोन 2a का स्पेशल एडिशन लॉन्च कर दिया है। इस फोन को कंपनी ने कई तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 1 Jun 2024 7:50 AM GMT
Nothing Phone 2a Special Edition
X

Nothing Phone 2a Special Edition 

Nothing Phone 2a Special Edition: अगर आप नथिंग का फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। कंपनी ने नथिंग फोन 2a का स्पेशल एडिशन लॉन्च कर दिया है। इस फोन को कंपनी ने कई तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा है। ऐसे में अगर आप भी इस फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो सबसे पहले इसका रिव्यू जान लें। तो आइए जानते हैं Nothing Phone 2a का रिव्यू, कीमत और फीचर्स के बारे में:

Nothing Phone 2a Special Edition का रिव्यू, फीचर्स और कीमत (Nothing Phone 2a Special Edition Review, Features And Price):

Nothing Phone 2a Special Edition का रिव्यू, फीचर्स और कीमत की बात करें तो इस फोन के फीचर्स काफी तगड़े हैं। कंपनी ने इस फोन में रेड, येलो और ब्लू कलर स्कीम का इस्तेमाल किया गया है। नथिंग ने इस फोन में Red, Yellow and Green तीनों का इस्तेमाल किया है, ये नथिंग की ब्रांड आइडेंटिटी को अपने साथ इनटेक्ट करता है। इतना ही नहीं इस फोन के पिल-शेप्ड कैमरा मॉड्यूल के चारों और ब्लू एक्सेंट दिया गया है। वहीं रियर पैनल पर रेड और येलो कलर का इइस्तेमाल हुआ है। इस फोन की डिजाइन की बात करें तो इस फोन का डिज़ाइन पहला जैसा ही है। इसमें कोई भी बदलाव नहीं हुआ है।

Nothing Phone 2a के अन्य Specifications की बात करें तो, इस फोन में 6.7 इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। वहीं इस फोन के डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 1300 निट्स है और ये gorilla glass 5 की प्रोटेक्शन के साथ आता है। इसके अलावा अच्छी परफॉरमेंस के लिए कंपनी ने इस फोन में MediaTek Dimensity 7200 Pro को यूज किया गया है।


Nothing Phone 2a के कैमरे की बात कीट तो कंपनी ने फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए इस फोन में 50MP का प्राइमरी सेंसर को OIS (Optical Image stabilization) और EIS (Electronic Image Stabilization) का इस्तेमाल किया है।। जिससे इमेज और वीडियो ब्लर नहीं हो सके। इसके अलावा कंपनी ने इस फोन में साथ 50MP का ultrawide कैमरा दिया है। साथ ही इस फोन में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Nothing Phone 2a की बैटरी की बात करें तो इस फोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है। ये फोन 45W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इतना ही नहीं ये फोन android 14 पर आधारित है, जो नथिंग OS 2.5 पर काम करता है। कंपनी ने 3 साल तक एंड्राइड और 4 साल के सिक्योरिटी अपडेट देने का दावा किया है।

नथिंग फ़ोन 2a स्पेशल एडिशन की कीमत (Nothing Phone 2a Special Edition Price):

नथिंग फ़ोन 2a स्पेशल एडिशन की कीमत की बात करें तो इस फोन के 12GB RAM और 256GB स्टोरेज की कीमत 27999 रुपए है। ये फोन 5 जून से बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। बता दें कि, कुछ चुनिंदा कार्ड्स के जरिए इस फोन को खरीदने पर 1000 रुपए का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिल सकता है। इस फोन पर कंपनी कई तरह के डिस्काउंट और ऑफर्स दे रही है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story