Nothing Phone 3: iPhone को टक्कर देने आ रहा ये धांसू फोन, जानें लॉन्च डेट

Nothing Phone 3: इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे। जो ग्राहक की एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाएंगे।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 8 Jun 2024 12:09 PM GMT
Nothing Phone 3 Launch Date Features
X

Nothing Phone 3 Launch Date Features 

Nohing Phone 3 Price: अगर आप Nothing Phone के अपकमिंग स्मार्टफोन के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए ये जरूरी खबर है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Nothing Phone 3 को लेकर चर्चा में है। इस फोन के फीचर्स काफी तगड़े होने वाले हैं। नथिंग, स्मार्टफोन में AI इंटीग्रेटेड होगा।

वहीं इस बीच Nothing Phone 3 के लॉन्च डेट को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। दरअसल Nothing के फाउंडर और सीईओ कार्ल पेई ने Nothing Phone (3) के लॉन्च डेट को लेकर जानकारी शेयर की है। इस फोन के लॉन्च होने का इंतजार पिछले कुछ दिनों से यूजर्स को बेसब्री से था। तो ऐसे में आइए जानते हैं Nothing Phone 3 कब होगा लॉन्च और इसके फीचर्स के साथ कीमत के भी बारे में:

Nothing Phone 3 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Nothing Phone 3 Features, Launch Date And Price):

Nothing Phone 3 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट की बात करें तो ये फोन फीचर्स के मामले में आईफोन को टक्कर देने की तैयारी में है। दरअसल iPhone 15 से प्रेरित होकर, कंपनी Nothing Phone 3 में एक्शन बटन या शॉर्टकट कीज फीचर्स देने की तैयारी में है। इतना ही नहीं कंपनी एक ऐसा फीचर भी यूजर्स को देगी जिसका इस्तेमाल कर यूजर्स अपनी जरूरत के हिसाब से कस्टमाइज कर सकते हैं। मान लें कि, इसका एक बटन एक क्लिक में फोन को साइलेंट कर देगा तो वहीं दो बार क्लिक करने पर यूजर्स इससे फोटो ले सकते हैं।


लॉन्च होने से पहले Nothing Phone 3 के कुछ डिटेल्स लीक हो गए हैं। जिसके बाद ये उम्मीद की जा रही है कि, फोन को थोड़े से रिडिजाइन के साथ लॉन्च किया जा सकता है, क्योंकि इसमें पावर बटन दायीं ओर तो वॉल्यूम बटन बायीं तरफ होने वाला है। लीक हुई फोटो में, क्विक सेटिंग्स पैनल को बड़े और छोटे रूप में देखा जा सकता है।

वहीं अगर Nothing Phone 3 के क्विक सेटिंग्स मेन्यू की बात करें तो, कंपनी ने इसके डिज़ाइन में थोड़े बहुत ही बदलाव किए हैं, जिसमें गोल आइकॉन के साथ छोटे वाई-फाई टॉगल साइज शामिल हैं। इसके अलावा क्विक सेटिंग्स में एक नया मोबाइल डेटा टॉगल भी हो सकता है। वहीं इस फोन के ब्राइटनेस सेटिंग को नीचे कर दिया गया है। वाइब्रेशन, साइलेंट और रिंग मोड के बीच टॉगल करने के लिए एक नया स्लाइडर दिया गया है।

नथिंग फोन 3 के लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन को खरीदने के लिए यूजर्स को अगले साल तक का इंतजार करना पड़ेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि Nothing Phone 3 अगले साल यानी कि 2025 में लॉन्च होने जा रहा है।

Nothing Phone 3 की कीमत (Nothing Phone 3 Price):

नथिंग फोन 3 की कीमत के बारे में बात करें तो इस फोन की कीमत करीब 35,000 रुपए से 40,000 रुपए तक के बीच हो सकता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story