Nothing Phone 3 Price: लॉन्च से पहले नथिंग फोन की डिटेल्स लीक, जानें कैसा होगा फीचर्स

Nothing Phone 3: नथिंग फोन 2a के बाद कंपनी अपना अपकमिंग स्मार्टफोन Nothing Phone 3 को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस बीच इस फोन के डिटेल्स भी लीक हो गए हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 2 April 2024 6:14 AM GMT
Nothing Phone 3 Price: लॉन्च से पहले नथिंग फोन की डिटेल्स लीक, जानें कैसा होगा फीचर्स
X

Nothing Phone 3: अगर आप नथिंग फोन के अपकमिंग मॉडल का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल लॉन्च से पहले ही कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन Nothing Phone 3 की डीटेल्स लीक हो गई है। जिसके बाद ये अनुमान लगाया जा रहा है कि, इस फोन में यूजर्स को कई जबरदस्त फीचर्स मिलने वाले हैं। हाल ही में नथिंग ने अपना नया स्मार्टफोन नथिंग फोन 2ए को भारत समेत ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया था। ये नथिंग का सबसे सस्ता स्मार्टफोन भी है। ऐसे में आइए जानते हैं कि Nothing Phone 3 में क्या क्या फीचर्स मिलेंगे:

नथिंग फोन 3 के फीचर्स (Nothing Phone 3 Features):

Nothing Phone 3 के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में प्रोसेसर के लिए Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट मिलने वाला है। इसके अलावा नथिंग के इस अपकमिंग फोन में कई तगड़े फीचर्स होंगे। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसके बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है, लेकिन ऐसी उम्मीद की जा रहा है कि नथिंग फोन 3 को कंपनी जुलाई में लॉन्च कर सकती है। ऐसे में इस फोन के लॉन्च होने से पहले कई डीटेल्स सामने आ सकते हैं। वहीं हाल ही में लॉन्च हुई नथिंग फोन 2 में प्रोसेसर के लिए Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया था। बता दें कंपनी ने अपने पहले फोन यानी Nothing Phone 1 में प्रोसेसर के लिए Qualcomm Snapdragon 778G+ चिपसेट का इस्तेमाल किया था।


Nothing Phone 3 की कीमत (Nothing Phone 3 Features):

Nothing Phone 3 की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत 40,000 से 45,000 रुपये के बीच में हो सकती है। हालांकि, इस फोन के टॉप वेरिएंट की कीमत करीब 45,000 से 50,000 रुपये तक होगी। Nothing Phone 3 की लॉन्च डेट की बात करें तो कंपनी अपने पिछले फोन Nothing Phone 2 के अपग्रेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story