×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Nothing Phone 3 Price: नथिंग अपकमिंग स्मार्टफोन में मिलेगा ये फीचर, जानें कीमत

Nothing Phone 3 Price: नथिंग अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Nothing Phone 3 को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में कई बार फीचर्स मिलते हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 24 May 2024 10:30 AM GMT
Nothing Phone 3 Price: नथिंग अपकमिंग स्मार्टफोन में मिलेगा ये फीचर, जानें कीमत
X

Nothing Phone 3 Price: नथिंग अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी अपने Nothing Phone 3 को जल्द लॉन्च करेगी। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स दिए जाएंगे। कंपनी के सीईओ Carl Pei ने सोशल मीडिया पर इस फोन से जुड़ा एक फोटो पोस्ट किया है। इस फोटो को लेकर कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि, Nothing Phone (3) में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

Nothing Phone 3 फोन की खासियत ये होगी कि, इस फोन में आईफोन 15 सीरीज की तरह एक्शन बटन मिलने वाले हैं। Nothing Phone (3) इस साल ही जुलाई माह में पेश किया जा सकता है। कंपनी द्वारा क्विक सेटिंग्स (Quick Settings) को रिडिजाइन किया गया है। Nothing Phone के अपकमिंग मॉडल में आईफोन 15 जैसा बटन दिया गया है। इसके अलावा भी इस फोन में कई फीचर्स मौजूद हैं। तो आइए जानते हैं Nothing Phone 3 के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत के बारे में विस्तार से:

Nothing Phone 3 के फीचर्स और लॉन्च डेट (Nothing Phone 3 Features And Launch Date):

Nothing Phone 3 के फीचर्स और लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन में कई तगड़े और बेहतरीन फीचर्स मौजूद हैं। बता दें कि, कार्ल पेई ने सोशल मीडिया पर अपकमिंग फोन की इमेज शेयर की है। लॉन्च होने से पहले इस फोन का डिटेल्स सामने आया है। Nothing स्मार्टफोन के दाईं ओर पावर बटन और बाईं ओर वॉल्यूम बटन दिया गया है।

Nothing Phone 3 के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो इस फोन की बटन की प्लेसमेंट Nothing Phone (2) और Phone (2a) की तरह ही है। इस फोन के पावर बटन के ठीक नीचे एक और एडिशनल बटन देखने को मिल सकता है।


ऐसी उम्मीद की जा रही है कि, ये iPhone 15 Pro की तरह 'Action' या Realme 12 के ‘Dynamic Button’ की तरह काम करने वाला है। साथ ही ये शॉर्टकट बटन की तरह काम करेगा, जिसकी मदद से यूजर्स को कई काम करने में मदद मिल सकती है।

सामने आई फोटो से उम्मीद की जा रही है कि, कंपनी Quick Settings मैन्यू में बदलाव करने वाली है। इसके साथ अब ट्रेडिशनल सर्कूलर आइकन देखने को मिल सकता है। इस फोन में Wi-Fi टॉगल का साइज छोटा कर दिया गया है। इसके अलावा रिंग और वाइब्रेशन मोड में स्लाइडर स्विच ऑफर किया जा सकता है।

नथिंग फोन 3 के लॉन्च डेट की बात करें तो कंपनी इस फोन को इस साल ही जुलाई माह में लॉन्च कर सकती है। दरअसल पिछले साल कंपनी ने Nothing Phone (2) स्मार्टफोन को जुलाई महीने में ही लॉन्च की था। ऐसे में उम्मीद है कि, कंपनी जुलाई में इस फोन का सक्सेसर लॉन्च कर सकती है।

नथिंग फोन 3 की कीमत (Nothing Phone 3 Price):

अगर नथिंग फोन 3 की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत 40,000 रुपए से शुरू होकर 45,000 के बीच होने की उम्मीद है। हालांकि, उम्मीद की जा रही है कि, जल्द ही कंपनी की ओर से Nothing Phone 3 की कीमत को लेकर आधिकारिक जानकारी सामने आ सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story