Nothing Phone(2a) Plus: इन तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ये फोन

Nothing Phone(2a) Plus: नथिंग अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने को लेकर तैयारी में है। कंपनी जल्द ही अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स Nothing Phone(2a) Plus को लॉन्च करेगी।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 19 July 2024 5:36 AM GMT
Nothing Phone(2a) Plus
X

Nothing Phone(2a) Plus

Nothing Phone(2a) Plus: नथिंग अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने को लेकर तैयारी में है। कंपनी जल्द ही अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स Nothing Phone(2a) Plus को लॉन्च करेगी। ये फोन 2ए का अपग्रेड हो सकती है। इस फोन को Nothing Phone(2a) Plus नाम से लॉन्च किया जा सकता है।

ये डिवाइस सर्टिफिकेशन वेबसाइट TDRA पर स्पॉट किया गया है। कुछ दिन पहले ही ब्रांड ने भी प्लस के साथ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि, ये पोस्ट इस नए मोबाइल की ओर ही इशारा कर रहा है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Nothing Phone(2a) Plus के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Nothing Phone(2a) Plus के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Nothing Phone(2a) Plus Features, Launch Date And Price):

Nothing Phone(2a) Plus के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Nothing Phone(2a) Plus Features, Launch Date And Price) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आ सकता है। डिस्प्ले के लिए इस फोन में 6.7-इंच FHD+ एमोलेड डिस्प्ले मिलता है। ये फोन 120Hz रिफ्रेश रेट, 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। प्रोटेक्शन के लिए इस फोन में गोरिल्ला ग्लास 5 मिलता है। प्रोसेसर के तौर पर इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 7200 Pro चिपसेट दिया गया है। Nothing Phone(2a) Plus का फीचर्स Nothing Phone(2a) से मिलता जुलता है।


Nothing Phone(2a) के स्पेसिफिकेशंस (Nothing Phone(2a) Plus Specifications) की बात करें तो इस फोन का कैमरा काफी तगड़ा है। Nothing Phone (2a) में OIS + EIS के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा, 50MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिलता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने इस फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया है। बैटरी की बात करें तो नथिंग फोन (2ए) में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलती है। ओएस की बात करें तो नथिंग फोन (2ए) एंड्रॉइड 14 आधारित नथिंग ओएस 2.5 पर बेस्ड है।

Nothing Phone(2a) Plus की कीमत (Nothing Phone(2a) Plus Price):

Nothing Phone(2a) Plus की कीमत (Nothing Phone(2a) Plus Price in India) की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन जल्द ही इस फोन को लेकर कंपनी जानकारी दे सकती है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story