×

TWS Earbuds Price and Features: जल्दी लॉन्च होंगे नथिंग के अनोखे नए TWS ईयरबड्स, जाने बेहतरीन फीचर्स और क्वालिटी

Nothing TWS Earbuds Price and Features: कार्ल पेई के नथिंग ने पिछले साल अपनी शुरुआत के बाद से एक स्मार्टफोन और दो टीडब्ल्यूएस ईयरफोन लॉन्च किए हैं, और एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि युवा कंपनी जल्द ही अपना उप-ब्रांड पेश कर सकती है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 19 Dec 2022 4:25 AM GMT
TWS Earbuds
X

TWS Earbuds(photo-social media)

TWS Earbuds Price and Features: कार्ल पेई के नथिंग ने पिछले साल अपनी शुरुआत के बाद से एक स्मार्टफोन और दो टीडब्ल्यूएस ईयरफोन लॉन्च किए हैं, और एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि युवा कंपनी जल्द ही अपना उप-ब्रांड पेश कर सकती है। इसे "पार्टिकल्स बाय एक्सओ" कहा जा सकता है, जिसका उल्लेख नथिंग द्वारा विकसित एक फर्मवेयर में किया गया है। स्रोत ने एक्सओ के टीडब्ल्यूएस ईयरफ़ोन द्वारा कणों की कुछ छवियों को भी साझा किया है और जो उनके चार्जिंग केस प्रतीत होता है। TWS को कंपनी के पहले उत्पाद के रूप में लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं है कि "पार्टिकल्स बाय XO" सब-ब्रांड का वास्तविक नाम है या यदि यह "Redmi by Xiaomi" जैसा कुछ है। यदि यह बाद वाला है, तो XO कंपनी का नाम होगा, जिसमें पार्टिकल्स उत्पाद लाइनअप का नाम होगा।

पार्टिकल्स बाय एक्सओ, नथिंग का एक नया ब्रांड

यह स्पष्ट नहीं है कि नथिंग ऑफशूट को 'पार्टिकल्स बाय एक्सओ' या केवल एक्सओ कहा जाता है, जबकि पार्टिकल्स आगामी ऑडियो उत्पाद का नाम है। अमेरिका में एक शेल कंपनी के तहत नाम को पहले ही ट्रेडमार्क किया जा चुका है। जबकि हम इस नए उप-ब्रांड की आधिकारिक तौर पर घोषणा करने के लिए कुछ भी नहीं की प्रतीक्षा कर रहे हैं, Kuba XO TWS ईयरबड्स द्वारा कणों की कुछ छवियों का पता लगाने में कामयाब रहा। एल आकार के फॉर्म फैक्टर का मतलब है कि कान में रखे जाने पर शरीर ऊपर की ओर इशारा करेगा। अंतिम छवि दिखाती है कि ईयरबड्स के लिए पक के आकार का चार्जिंग केस क्या हो सकता है। कुल मिलाकर, डिजाइन न्यूनतर दिखता है और नथिंग ईयर (1) के रूप में "पारदर्शी" नहीं है - शायद यही कारण है कि नथिंग एक नए ब्रांड के तहत ईयरबड्स लॉन्च करना चाहता है।

हमारे पास XO ईयरबड्स के आगामी पार्टिकल्स के बारे में साझा करने के लिए कुछ और महत्वपूर्ण विवरण हैं। सबसे पहले, ईयरबड्स का कोडनेम B154 है नथिंग ईयर 2 को आंतरिक रूप से B155 नाम दिया गया है। दूसरा, नथिंग के सर्वर से फर्मवेयर पुष्टि करता है कि TWS ईयरबड्स में LHDC लो लेटेंसी हाई-डेफिनिशन ऑडियो कोडेक और ANC एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन की सुविधा होगी। तो हम शायद ईयरबड्स की एक प्रीमियम, फैशनेबल जोड़ी की तलाश कर रहे हैं जो बहुत जल्द अमेरिका में लॉन्च होने की उम्मीद है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story