×

Ola UPI Payments: अब सीधे यूजर्स कर सकेंगे ओला कैब ड्राइवरों को यूपीआई पेमेंट, बस फॉलो करें ये स्टेप्स

Ola UPI Payments: ओला कैब्स यूनिफाइड पेमेंट इंटरफेस (UPI) प्लग-इन उत्पाद को शामिल करते हुए एक इन-ऐप पेमेंट सुविधा शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 2 Dec 2023 1:45 AM GMT (Updated on: 2 Dec 2023 1:45 AM GMT)
Ola UPI Payments
X

Ola UPI Payments(Photo-social media) 

Ola UPI Payments: ओला कैब्स यूनिफाइड पेमेंट इंटरफेस (UPI) प्लग-इन उत्पाद को शामिल करते हुए एक इन-ऐप पेमेंट सुविधा शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इससे ओला सवारों को ओला ऐप के जरिए सीधे पेमेंट करने की सुविधा मिलती है। यह सेवा शुरुआत में बेंगलुरु के ग्राहकों के लिए शुरू की जाएगी और फिर देश के अन्य शहरों में शुरू की जाएगी। यहां फीचर के बारे में कुछ और डिटेल दिए गए हैं।

ओला सवारी के लिए सीधे यूपीआई पेमेंट

ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने एक्स पर शेयर किया कि ओला कैब यूजर्स जल्द ही ऐप के माध्यम से विशेष रूप से डिजिटल भुगतान कर सकेंगे। इस सुविधा की शुरुआती लॉन्चिंग बेंगलुरु के ग्राहकों के लिए करने की योजना है। आगामी सप्ताह के अंत से, बेंगलुरु में ओला कैब उपयोगकर्ता राइड-हेलिंग ऐप के माध्यम से सीधे ड्राइवर को यूपीआई भुगतान करने में सक्षम होंगे। दिसंबर में शुरुआती लॉन्च के बाद इस सेवा का देश भर के अन्य क्षेत्रों में विस्तार होने की उम्मीद है। ओला यूजर्स को ओला मनी के माध्यम से, क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करके, Google पे और ओला मनी पोस्टपेड के माध्यम से नकद भुगतान करने की अनुमति देता है।

जाने अन्य जानकारी

अलग से, रिपोर्टों में कहा गया है कि ओला यूजर्स को सेवाओं और सुविधाओं की एक सीरीज प्रदान करने के लिए विभिन्न सुविधाओं के साथ अपने ऐप को बढ़ा रहा है। ओएनडीसी के साथ सितंबर 2023 में शुरू किया गया एक उल्लेखनीय सहयोग, सेवाओं को सीधे ओला ऐप में एक जगह करने के लिए तैयार किया गया है। इस साझेदारी में, ओला अपने कैब ड्राइवरों को ओएनडीसी के माध्यम से दवाओं, परिधान और किराने का सामान जैसी विभिन्न केटेगरी के लिए अंतिम-मील डिलीवरी एजेंट के रूप में उपयोग करने का इरादा रखती है। ओएनडीसी के माध्यम से गतिशीलता सेवाओं को शामिल करने के लिए लॉजिस्टिक्स से परे सहयोग का विस्तार करने पर भी विचार किया जा रहा है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story