×

iPhone 15 On Blinkit: अब घर पर मिनटों में मिलेगा आईफोन 15, ब्लिंकिट पर करें आर्डर

iPhone 15 On Blinkit: नई लॉन्चस iPhone 15 सीरीज़ अब भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यदि आप नया iPhone 15 या iPhone 15 Plus खरीदने में रुचि रखते हैं

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 26 Sep 2023 9:19 AM GMT
iPhone 15 On Blinkit
X

iPhone 15 On Blinkit(Photo-social media)

iPhone 15 On Blinkit: नई लॉन्चस iPhone 15 सीरीज़ अब भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यदि आप नया iPhone 15 या iPhone 15 Plus खरीदने में रुचि रखते हैं, लेकिन लंबे समय तक डिलीवरी का इंतजार नहीं करना चाहते हैं या दुकानों पर कतारों से निपटना नहीं चाहते हैं, तो यहां कुछ अच्छी खबर है। आईफोन 15 और आईफोन 15 प्लस हाइपर-लोकल डिलीवरी कंपनी ब्लिंकिट के माध्यम से विभिन्न शहरों में पेश किए जा रहे हैं, जहां आप उन्हें मिनटों में प्राप्त कर सकते हैं।

ब्लिंकिट पर iPhone 15 और iPhone 15 Plus

यदि आप बेंगलुरु, पुणे, मुंबई या दिल्ली एनसीआर में रहते हैं, तो आपके पास ऑर्डर करने और ब्लिंकिट के माध्यम से मिनटों के भीतर आईफोन 15 और आईफोन 15 प्लस आपके दरवाजे पर पहुंचाने का विकल्प है। ब्लिंकिट की सेवाओं का उपयोग करने वाले ग्राहकों को विभिन्न लाभों तक पहुंच प्राप्त होगी, जिसमें नो-कॉस्ट ईएमआई, किफायती ईएमआई विकल्प और पात्र एचडीएफसी कार्ड का उपयोग करने पर 5,000 रुपये तक के कैशबैक ऑफर शामिल हैं। एक प्रेस में, ब्लिंकिट ने कहा कि उसने पिछले साल प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से iPhone 14 और iPhone 14 Pro को सफलतापूर्वक पेश करने के बाद लेटेस्ट iPhone 15 और iPhone 15 Plus को डिलीवरी के लिए पेश करने के लिए Apple प्रीमियम यूनिकॉर्न के साथ मिलकर काम किया है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि ब्लिंकिट के माध्यम से केवल iPhone 15 और iPhone 15 Plus बेचे जा रहे हैं, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max नहीं।

जाने अन्य जानकारी

इस बीच, एक हालिया रिपोर्ट में बताया गया है कि भारत भर के विभिन्न क्षेत्रों में, ऑफ़लाइन खुदरा विक्रेता iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max को उनकी MRP से अधिक कीमतों पर बेच रहे हैं। यह उच्च मांग का परिणाम है और इसके कारण एमआरपी से लगभग 28,000 रुपये अधिक का मार्कअप हो गया है। कुछ मामलों में, कुछ विक्रेता ग्राहकों पर दबाव डाल रहे हैं कि यदि वे डिवाइस खरीदना चाहते हैं तो वे अपने आईफ़ोन के साथ अतिरिक्त एक्सेसरीज़ भी खरीदें।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story