×

सबसे सस्ता फोल्डेबल फोन Nubia Flip 5G लॉन्च, जानें Review

Nubia Flip 5G: अगर आप कम दाम में तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे थे तो आपके पास Nubia Flip 5G स्मार्टफोन बेहतर विकल्प के तौर पर मौजूद है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 11 April 2024 4:40 AM GMT
सबसे सस्ता फोल्डेबल फोन Nubia Flip 5G लॉन्च, जानें Review
X

Nubia Flip 5G: अगर आप बेहद सस्ते दाम में फ्लोडेबल फोन खरीदने की सोच रहे थे तो आपके लिए अच्छी खबर है। नूबिया ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Nubia Flip 5G को लॉन्च कर दिया है। ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आता है। दरअसल नूबिया का ये स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Flip 5 जैसे डिजाइन के साथ आएगा।

बता दें चीन की इस कंपनी नूबिया ने इस साल की शुरुआत में ही MWC 2024 के दौरान अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन Nubia Flip 5G की घोषणा कर दी थी, जिसके बाद अब कंपनी ने इस फोन को लॉन्च हुई कर दिया है। ये दुनिया का सबसे सस्ता फोल्डेबल स्मार्टफोन है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Nubia Flip 5G के रिव्यू, फीचर्स और कीमत के बारे में:

Nubia Flip 5G के रिव्यू और फीचर्स (Nubia Flip 5G Review And Features):

Nubia Flip 5G के रिव्यू और फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.9 इंच की OLED डिस्प्ले मिलेगी, जो 1188 x 2790 पिक्सल को सपोर्ट करता है। बता दें इस स्मार्टफोन का मेन फोल्डेबल डिस्प्ले 120Hz हाई रिफ्रेश रेट के साथ आता है। वहीं इस फोन के पिछले हिस्से में गोलाकार कैमरा मॉड्यूल है, जिसमें दो कैमरा सेंसर्स हैं। बता दें कि कंपनी का दावा है कि, इस फोन को 2 लाख बार अनफोल्ड किया जा सकता है।

ये फोन Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर पर चलता है। ये फ्लिप स्मार्टफोन Dual Rail Suspended Hinge के साथ आएगा। Nubia Flip 5G के कैमरे की बात करें तो इसमें 50MP का मेन कैमरा और एक सेकेंडरी कैमरा, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का कैमरा मिलेगा। Nubia Flip 5G की बैटरी की बात करें तो इस फोन में 4,310mAh की बैटरी होगा, साथ में इसमें 33W फास्ट चार्जिंग मिलता है।


Nubia Flip 5G की कीमत (Nubia Flip 5G Price):

Nubia Flip 5G की कीमत की बात करें तो चीन में Nubia Flip 5G के दो वेरिएंट लॉन्च हुए हैं। इस फोन के 8जीबी रैम और 256GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत 2999 युआन (करीब 34 हजार 500 रुपये) है तो वहीं 12GB और 256GB स्टोरेज वेरिएंट वाले फ्लिप फोन की कीमत 3699 युआन (करीब 42 हजार 500 रुपये) है। ये फोन तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध कैरेमल, मिल्क टी और टैरो में उपलब्ध है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story