×

Coca Cola Smartphone: सामने आई कोका-कोला फोन की ऑफिसियल प्लानिंग, जानिए क्या है खास

Coca Cola Smartphone: कोका-कोला फोन इस महीने की शुरुआत में भारत में लॉन्च हुए रियलमी 10 4जी का स्पेशल एडिशन हो सकता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 30 Jan 2023 4:49 AM GMT
Coca Cola Smartphone
X

 Coca Cola Smartphone(photo-social media)

Coca Cola Smartphone: रियलमी जाहिर तौर पर वह ब्रांड है जो भारत में विशेष फोन लॉन्च करने के लिए कोका-कोला के साथ मिलकर काम कर सकता है, अगर ब्रांड की वेबसाइट पर समर्पित माइक्रोसाइट कुछ भी हो। याद करने के लिए, कुछ दिनों पहले, कोका-कोला फोन का एक रेंडर ऑनलाइन सामने आया था, जिसमें फोन के पूरे रियर डिज़ाइन को दिखाया गया था। माइक्रोसाइट में 'रियली रिफ्रेशिंग चीयर्स फॉर रियल' शब्द हैं और कोका-कोला ड्रिंक में एक रियलमी शुभंकर शामिल है ये स्पष्ट संकेत हैं कि यह रियलमी है जो कोका-कोला के साथ साझेदारी कर रहा है।

रियलमी 10 4जी/कोका-कोला फोन के स्पेसिफिकेशन

कोका-कोला फोन इस महीने की शुरुआत में भारत में लॉन्च हुए रियलमी 10 4जी का स्पेशल एडिशन हो सकता है। यदि वास्तव में ऐसा है, तो हम संभवतः कोका-कोला फोन के विनिर्देशों को जानते हैं। Realme 10 4G में 90Hz रिफ्रेश रेट, पंच-होल कटआउट और नैरो बेजल्स के साथ 6.5-इंच FHD AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन को पावर देने वाला मीडियाटेक हीलियो G99 SoC है जिसे 8GB LPDDR4X रैम और 128GB तक UFS 2.2 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए और बढ़ाया जा सकता है। अतिरिक्त 8GB डायनेमिक रैम सपोर्ट है। फोन एंड्रॉइड 13-आधारित Realme UI कस्टम स्किन आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है।

फोन में सुरक्षा के लिए एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक और हाई-रेस ऑडियो है। Realme 10 4G में 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 4जी, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और जीपीएस शामिल हैं। रियलमी इंडिया के सीईओ, ने अपनी और एक रियलमी फोन की तस्वीर को ट्वीट किया है, जिसमें बैक पैनल पर कोका-कोला टिन का प्रतिबिंब दिखाया गया है। फोन Realme 10 4G या Realme 10 Pro 5G हो सकता है। जिसे हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया था, लेकिन संभावना है कि यह पूरी तरह से एक नया मॉडल हो सकता है। कोका-कोला फोन को Q1 2023 तक देश में लॉन्च करने के लिए कहा जाता है। दुर्भाग्य से, समर्पित माइक्रोसाइट के माध्यम से फोन के बारे में और कुछ नहीं बताया गया है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story