×

OnePlus Upcoming Design: वनप्लस के लॉन्च होने वाले सभी प्रोडक्ट की डिज़ाइन हुई लीक, जाने पूरी जानकारी

OnePlus Upcoming Design: भारत में लॉन्च की तारीख की घोषणा करने के बाद, चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने देश में अपने आगामी डिवाइस के डिजाइन का खुलासा किया है, जिसमें वनप्लस 11 5जी और वनप्लस बड्स प्रो 2 शामिल हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 1 Feb 2023 1:52 AM GMT
OnePlus Upcoming Design
X

OnePlus Upcoming Design(photo-social media)

OnePlus Upcoming Design: भारत में लॉन्च की तारीख की घोषणा करने के बाद, चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने देश में अपने आगामी डिवाइस के डिजाइन का खुलासा किया है, जिसमें वनप्लस 11 5जी और वनप्लस बड्स प्रो 2 शामिल हैं। कंपनी ने फ्लैगशिप वनप्लस 11 5जी और वनप्लस बड्स के रेंडर साझा किए। प्रो 2 हाल के दिनों में चीन में लॉन्च होने के बाद। हालाँकि, वनप्लस पैड का डिज़ाइन पहली बार आधिकारिक तौर पर सामने आया है, और इसे भारत में 7 फरवरी को अन्य वनप्लस उत्पादों के साथ लॉन्च किया जाएगा। आइए डिवाइस की डिज़ाइन पर एक नजर डालते हैं।

वनप्लस 11 5जी डिजाइन

वनप्लस 11 5जी के फ्रंट में फ्लैट किनारे हैं और सेल्फी कैमरे के लिए बाईं ओर एक पंच-होल कटआउट है। एक अलर्ट स्लाइडर और एक पावर बटन को दायें किनारे पर रखा गया है, और वॉल्यूम कुंजियाँ बायीं ओर हैं। आगे बढ़ते हुए, फोन हाथ पर बेहतर पकड़ के लिए पीछे की तरफ सैंडस्टोन फिनिश वाला प्रतीत होता है। ग्लॉसी फिनिश वाला सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दायें किनारे पर अलाइन किया गया है। आगामी फ्लैगशिप के कैमरा मॉड्यूल में एलईडी फ्लैश के साथ तीन सेंसर हैं।

वनप्लस पैड डिजाइन

वनप्लस पैड की नई छवि रहस्यमय बनी हुई है, क्योंकि छवि उत्पाद के पूरे डिजाइन को प्रकट नहीं करती है। हालाँकि, वनप्लस ने कहा कि यह कंपनी के स्व-विकसित स्टार ऑर्बिट मेटल क्राफ्ट को एल्यूमीनियम मिश्र धातु सीएनसी के साथ एकीकृत करेगा। हाल ही में एक लीक से संकेत मिलता है कि डिस्प्ले के चारों ओर कम से कम बेजल होंगे। सेल्फी कैमरा प्लेसमेंट इंगित करता है कि वनप्लस पैड क्षैतिज मोड के लिए एक मजबूत वरीयता वाला टैबलेट होगा। इमेज भी स्टाइलस समर्थन की उपस्थिति का संकेत देती हैं।

वनप्लस बड्स प्रो 2 डिज़ाइन

वनप्लस बड्स प्रो 2 अपने पहले के समान दिखता है, जिसमें ऐप्पल एयरपॉड्स प्रो-जैसे स्टेम डिज़ाइन है। हालाँकि, ईयरबड्स पर मेटल ट्रिम अपने पहले की तुलना में अधिक संरचित दिखाई देता है। ईयरबड्स की उपस्थिति को प्राप्त करने के लिए, कंपनी ने कहा कि उसने अत्याधुनिक एनसीएल लेजर कोटिंग प्रक्रिया का इस्तेमाल किया।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story